राखी सावंत बनना चाहती है मां, कहा- पति आएंगे तो ठीक वरना…

अपने बयानबाजी को लेकर हमेशा विवादों में घिरी रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत एक बार फिर चर्चाओं का विषय बन गई है. वैसे तो राखी ने शादी कर ली है लेकिन उनके पति को लेकर आज भी मिस्ट्री बनी हुई ही है. वहीं अब राखी सावंत का कहना है कि वो अब मां बनना चाहती है. उनका कहना है कि शादी को काफी वक्त हो गया है और अब वो मां बनना चाहती है.

 

बॉलीवुड लाइफ से हुई एक बातचीत के दौरान राखी ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा, ‘महिलाएं अपने पीरियड्स और फाइब्रॉयड्स को लेकर काफी समस्या झेलती हैं फिर उन्हें कंसीव करने में भी बड़ी तकलीफ होती है. एक निश्चित आयू के बाद मां बनना भी आपके लिए मुश्किल हो जाता है. फिर य0 कोई लंबे समय के लिए बॉलीवुड में काम करना चाहता है तो आप भविष्य में बच्चे करने की सोच सकते हो और संभव हो तो आप एग्स फ्रीज भी करवा सकते हो’.

 

इसके साथ ही राखी ने आगे कहा है, ‘मैं अब मां बनना चाहती हूं. अब समय आ गया है. मैंने अपने एग्स फ्रिज करा रखे हैं, इसलिए मैं काम कर सकती हूं. अगर में पति आते हैं तो अच्छा है वरना भविष्य में मुझे कोई तो फैसला लेना ही पड़ेगा’.

बताते चलें साल 2019 में अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए राखी सावंत ने सबको चौंका दिया था. हालांकि उन तस्वीरों में भी सिर्फ राखी ही नजर आई थीं. उन तस्वीरों में उनके पति रितेश कहीं नजर नहीं आए थे. राखी के बताए अनुसार रितेश एनआरआई हैं और मीडिया में अपनी शक्ल नहीं दिखाना चाहते. वो विदेश की किसी बड़ी कंपनी के लिए काम करते हैं और अपनी पहचान बताना उनके प्रोफेशन के लिए सही नहीं है.

You may also like...