राजकुमार ने भरी महफिल में दबंग खान का तोड़ा था घमंड, कहा था- “अपने बाप से पूछना कौन हूं मैं”

बॉलीवुड फिल्मो के दमदार अभिनेता सलमान खान की दीवानगी आज भी कुछ ऐसी है कि उनके चाहने वालों की भीड़ उनके घर के बाहर अक्सर लगी रहती है। हर कोई इनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहता हैं। अभिनेता सलमान खान के चाहने वाले ना सिर्फ भारत में ही है बल्कि विदेशों में भी इनकी काफी लोकप्रियता है. सलमान खान के फैंस उन्हें कई नामो से बुलाते है जिनमे सल्लू भाई, दबंग, भाईजान आदि हैं।

इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्रिटीज हैं जिनके बीच डिबेट की खबरें हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन्हीं में से एक नाम में सलमान खान और राजकुमार भी शामिल हैं। किसके बीच हुई बहस आज भी सलमान खान को याद है। यह एक समय था जब 1989 में सलमान की ब्लॉकबस्टर फिल्म मैंने प्यार किया हिट हुई थी और उनकी सक्सेस पार्टी रखी गई थी। पार्टी में कई लोग शामिल हुए थे और राजकुमार को फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने भी इनवाइट किया था. दरअसल राजकुमार खुद फिल्म के सभी कलाकारों से मिलना चाहते थे। इसलिए निर्देशक सूरज बड़जात्या ने सलमान को खुद राजकुमार से मिलवाया। यह पहली बार था जब सलमान राजुकमार से मिल रहे थे।

जब सलमान राजकुमार के सामने आए तो उन्होंने राजकुमार से पूछा कि तुम कौन हो? यह सुनते ही भाईजान राजकुमार को गुस्सा आ गया और वह सलमान की ओर पलटा और कहा कि तुम अपने पापा के पास आकर पूछो कि मैं कौन हूं। यह सुनते ही सलमान का कान पकड़ लिया। उस दिन के बाद से सलमान खान जब भी राजकुमार को देखते तो उनसे मिल ही जाते थे।

बता दें कि बीते जमाने के मशहूर अभिनेता राजकुमार अपने कूल अंदाज के लिए जाने जाते थे. राजकुमार बहुत मूडी थे और अपनी बात कहने से कभी पीछे नहीं हटते थे। उनके स्टाइल को लेकर कई बातें चर्चा में रही हैं। राजकुमार का 69 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में 70 से अधिक फिल्में कीं।

You may also like...