राज कुंद्रा को कोर्ट का झटका, 27 जुलाई तक बढ़ाई पुलिस हिरासत

पॉ’र्न वीडियो बनाने के मामले में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत की अवधि 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई है। सोमवार देर रात क्राइम ब्रांच की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। राज की गिरफ्तारी से पहले मड आइलैंड स्थित एक बंगले पर छापा मारा गया था जहां से क्राइम ब्रांच ने कुछ लोगों को पोर्न वीडियो की शूटिंग करते हुए रंगे हाथों पकड़ा था।

राज की पुलिस रिमांड शुक्रवार, 23 जुलाई को खत्म हो रही थी। पुलिस ने पूछताछ के लिए और सात दिन की हिरासत मांगी थी। जिसपर कोर्ट ने पुलिस रिमांड 27 जुलाई तक बढ़ा दी। कुंद्रा के साथ रायन थारप की भी पुलिस कस्टडी बढ़ाई गई है।

ये भी जरूर पढ़ें: इस शहर में बिना कपड़ों के घूमते हैं लोग, बस ये काम करने की है सख्त मनाही

मुंबई पुलिस को संदेह है कि राज ने पो’र्नोग्राफी से कमाए गए पैसों का इस्तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए किया था। इसलिए राज कुंद्रा के यस बैंक के खाते और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका के खाते के बीच की लेनदेन की जांच की जानी चाहिए। क्राइम ब्रांच की टीम कुंद्रा को दोबारा भायकला जेल ले जाएगी। हिरासत मिलने के बाद आमतौर पर मुंबई पुलिस आरोपियों को यहां रखती है और पूछताछ करती है।

क्राइम ब्रांच का आरोप है कि राज कुंद्रा पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं। वह पुलिस के सवालों का सही-सही जवाब नहीं दे रहे हैं। राज कुंद्रा ने कोर्ट में पेश होने के बाद सफाई दी कि वह कई दिनों पहले हॉटशॉट एप को प्रदीप बख्शी को बेच चुके हैं। जानकारी के लिए बता दें, प्रदीप राज के रिश्तेदार हैं।

ये भी जरूर पढ़ें: 100 वीडियोज और करोड़ों की कमाई, राज कुंद्रा पर पुलिस का बड़ा खुलासा

राज की गिरफ्तारी के बाद कुछ वॉट्सएप चैट सामने आई थी जिनसे ये खुलासा हुआ कि राज ने पो’र्न मूवीज बनाने के कारोबार से अच्छी कमाई की है। पुलिस के मुताबिक राज इन फिल्मों से हर दिन तकरीबन 8 लाख तक कमाई करते थे।

बॉलीवुड की जुड़ी अन्य खबरें के लिए पढ़ते रहे आपकी अपनी वेबसाइट hindi.womansera.com

You may also like...