राज कुंद्रा ने पॉर्न फिल्मों से पांच महीनों में कमाए 1.17 करोड़ रुपए, पुलिस ने किया खुलासा

राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी केस में एक के बाद एक नए खुलासे होते ही जा रहे हैं. इसके साथ ही मुंबई पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट से हिरासत की अवधि बढ़ाने का अनुरोध किया था. वहीं पुलिस ने इस बात का भी खुलासा किया है कि राज कुंद्रा ने पिछले साल अगस्त से दिसंबर के बीच अश्लील फिल्मों के बनाने से लेकर उसके ऑनलाइन वितरण कर करीब 1.17 करोड़ रुपए अर्जित किए हैं. जिसके बाद मजिस्ट्रेट की अदालत ने राज को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इसके साथ ही बंबई हाई कोर्ट ने भी उन्हें तत्काल किसी भी तरह की राहत देने से इंकार कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss के सीजन 15 में ये स्टार्स लेंगे एंट्री, कंफर्म हुए 7 सेलेब्स के नाम

पुलिस ने राज कुंद्रा मामले की रिमांड याचिका में कहा है, ‘मामले में एक अन्य आरोपी रायन थोर्प ने पूछताछ में खुलासा किया है कि हॉटशॉट्स (ऑनलाइन ऐप जिसके जरिये कथित पॉर्न वीडियो उपलब्ध कराई जाती थी) के जरिये अगस्त 2020 और दिसंबर 2020 के बीच 1,17,64,886 रुपये (1,58,057 अमेरिकी डॉलर) अर्जित किए गए’. पुलिस के अनुसार ये रकम एप्पल स्टोर में उपलब्ध एक ऐप के द्वारा अर्जित की गई है. पुलिस का ये भी दावा है कि ये ऐप गुगल प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध था, जिसे बाद में हटा दिया गया. जिसका मतलब है कि राज कुंद्रा ने और भी पैसे कमाए हैं.

हालांकि, कोर्ट ने पुलिस द्वारा हिरासत की अवधि बढ़ाने की मांग को मंजूरी नहीं दी है. फिलहाल कोर्ट ने कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. बता दें कि रिमांड आवेदन में पुलिस का कहना था कि जांचकर्ता 24 जुलाई को तलाशी के दौरान कुंद्रा के घर से बरामद नौ फाइलों से प्राप्त दस्तावेजों की भी जांच करना चाहते हैं.

You may also like...