राणा दग्गुबती ने सासू मां को दिया प्यारा बर्थडे सरप्राइज, पत्नी मिहिका संग पहुंचे सासू मां से मिलने

देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबती अपने फैंस के काफी चहेते हैं. राणा जिस भी किरदार को निभाते हैं उसमें वो एक अलग ही जान फूंक देते हैं. यही कारण है कि राणा का किरदार निगेटिव हो या पॉजिटिव लोगों को काफी पसंद आता है. राणा जहां अपनी प्रोफेशनल लाइफ को इतने सलीखे से जीते हैं, वहीं उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी संजोई हुई है. अपनी पत्नी मिहिका बजाज को बेहद चाहने वाले राणा अक्सर साथ में कपल गोल देते दिख जाते हैं.

पत्नी के साथ ही राणा दग्गुबती का ससुराल से भी काफी लगाव है. हाल ही में पत्नी मिहिका बजाज की मां यानी अपनी सासू मां को सरप्राइज देने के लिए राणा उनके बर्थडे पर उनसे मिलने उनके घर पहुंच गए थे. वहीं अपने जन्मदिन पर दामाद और बेटी को देखकर बंटी बजाज खुशी पागल हुईं जा रही थी. आज बंटी बजाज का जन्मदिन है और आधी रात को ही उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया है. इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो भी शेयर की जिसमें वो अपने पति सुरेश बजाज, बेटी मिहिका बजाज और दामाद राणा दग्गुबती के साथ नजर आईं.

View this post on Instagram

A post shared by Bunty Bajaj (@buntybajaj)

बता दें कि राण ने मिहिका बजाज के साथ 2020 में अपने रिश्ते को खुल कर सबके सामने अपनाया था. जिसके बाद दोनों ने कोरोना काल में ही नियमों का पालन करते हुए शादी रचाई थी. दोनों ने 8 अगस्त 2020 में हैदराबाद के एक निजी समारोह में एक-दूसरे का दामन थामा था. उनकी शादी के दौरान उनके रिश्तेदारों के अलावा राणा के कुछ दोस्त, अभिनेता रामचरण और उनकी पत्नी उपासना के साथ ही साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी मौजूद थे. इन दोनों की शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर एक लंबे समय तक हुई थी.

You may also like...