‘रामायण’ में रणबीर कपूर बनेंगे राम तो ऋतिक बनेंगे रावण, राम के लिए ये एक्टर थे पहली पसंद

जल्द ही भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी स्टारकास्ट के साथ बॉलीवुड फिल्म निर्माता मधु मंटेना एक बड़े बजट के साथ रामायण पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म को डायरेक्ट नितेश तिवारी करने वाले हैं. ये वही निर्देशक हैं जिन्होंने दंगल फिल्म का निर्देशन किया था. फिलहाल नितेश इन दिनों स्क्रिप्टिंग का काम कर रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में राम के किरदार को लेकर ये खबर आ रही थी कि मेकर्स की पहली पसंद महेश बाबू थे. उनके चेहरे की मासूमियत मेकर्स के दिल को छू गई थी. हालांकि, महेश बाबू इस फिल्म में नहीं दिखने वाले.

 

 

दरअसल, साउथ फिल्म स्टार महेश बाबू ने अपनी डेट राजमौली को पहले से दे रखी है. ट्रिपल आर के खत्म होने के साथ ही राजमौली अभिनेता महेश बाबू के साथ अपनी आने वाली दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगे. जिस कारण से महेश बाबू ने नितेश तिवारी के रामायण को मना कर दिया है. वहीं अब महेश बाबू के मना करने के बाद मेकर्स की नजर इस किरदार के लिए रणबीर कपूर पर है. रणबीर के चेहरे की मासूमियत भी इस किरदार के साथ बखूबी बैठेगी.

 

बताते चलें कि अगर इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर तैयार हो जाते हैं तो उनकी टक्कर फिल्म में ऋतिक रोशन से होगी. दरअसल, इस फिल्म में ऋतिक रावण का किरदार निभाने वाले हैं. वहीं खबरों की मानें तो नितेश तिवारी अपनी इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर्स को लेना चाहते हैं, जो इस फिल्म के हर किरदार में जान फूंक दें. वहीं रणबीर भी इस किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड लग रहे हैं. हालांकि, अब तक उन्होंने इस किरदार को लेकर कोई बात नहीं की है.

You may also like...