राहुल वैद्य और दिशा परमार की पहली रात पर घटी मजेदार घटना, 3 बजे रात…

बीते कुछ दिनों से सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी शादी की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं. दोनों ने 16 जुलाई को एक-दूसरे का हाथ थामते हुए साथ जिंदगी बिताने का फैसला लिया है. वहीं इनके फैंस भी इनकी जोड़ी काफी पसंद कर रहे हैं. इसी के साथ ही शादी के बाद राहुल और दिशा को अपने परिवार वालों और दोस्तों के साथ समय बिताते देखा गया है. राहुल और दिशा अपनी शादी में बेहद ही खुश नजर आ रहे थे.

वहीं शादी के बाद राहुल वैद्य और दिशा परमार फैमिली टाइम सेशन के दौरान परिवार के बाकी सदस्यों के साथ स्टेज पर भी नजर आए थे. जहां वो गाना गाते हुए भी दिखे थे. हालांकि, लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान किसी ने आकर्षित किया तो वो था राहुल की पहली रात का मजेदार किस्सा. जिसे राहुल ने अपने घर वालों और दोस्तों के साथ शेयर किया.

 

स्टेज पर राहुल को ये कहते हुए सुना गया कि उनके मामा और कजिन ने कैसे उन्हें रात के 3 बजे परेशान किया. उन्होंने बताया कैसे उनके परिवार वाले उन्हें सोने ही नहीं दे रहे थे और सुबह भी उन्हें परेशान करने के लिए जल्दी उठा दिया. राहुल वैद्य की बातें सुनकर उनकी नई नवेली दुल्हन भी शर्मा गई.

बताते चलें राहुल और दिशा की शादी में उनके घर वालों और दोस्तों के अलावा टीवी इंडस्ट्री के कुछ लोग भी शामिल हुए थे. इस शादी की फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. दोनों के फैंस लगातार उन्हें शादी की बधाइयां देते नजर आ रहे हैं. ऐसा लगता है जैसे ये कपल जल्द ही लोगों के फेवरेट कपल की लिस्ट में शामिल हो जाएगा.

You may also like...