रिया चक्रवर्ती के साथ ‘बिग बॉस’ में दिखेगी अंकिता लोखंडे? अभिनेत्री ने बताया सच

पवित्र रिश्ता से फेम पाने वाली अभिनेत्री और सुशांत सिंह राजपूत की रह चुकी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे आए दिन किसी न किसी कारण चर्चाओं में बनी ही रहती है. कभी अपने शेयर किए गए वीडियो, कभी शेयर किए गए फोटो या फिर अपने बॉयफ्रेंड के कारण वो अक्सर मीडिया की नजरों में बनीं रहती हैं. हाल ही एक बार फिर वो खबरों से घिरी थीं. दरअसल, बीते कुछ दिनों से चर्चा है कि वो और रिया चक्रवर्ती एक साथ बिग बॉस के सीजन 15 में दिखने वाली हैं. खबरों के अनुसार अंकिता को बिग बॉस के मेकर्स ने अप्रोच किया था. जिसके बाद अब अंकिता ने इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

बता दें कि अब तक बिग बॉस ने 14 सीजन पूरे कर लिए हैं. जिसके बाद 15वें सीजन के लिए भी लोगों का चुनाव होने लगा है. वहीं इसी के साथ एक खबर ये भी उठी थी कि सीजन 15 में अंकिता लोखंडे के साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की रह चुकी दूसरी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी हिस्सा लेंगी. जिसके बाद अंकिता लोखंडे ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट से इन अफवाहों को गलत बताया है.

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अपने इंस्टाग्राम पर लिखते हुए अंकिता ने कहा है, ‘ऐसा सुनने में आया है कि कई सारी मीडिया रिपोर्ट्स में ये खबर चल रहीं हैं कि मैं इस साल बिग बॉस का हिस्सा बनने जा रही हूं. मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ सूचित करना चाहती हूं कि मैं बिग बॉस 15 का हिस्सा नहीं हूं. मेरे बिग बॉस में हिस्सा लेने की खबर बेबुनियाद है. लोग मुझे ऐसी बात के लिए नफरत भेज रहे हैं जिसका मैं हिस्सा तक नहीं हूं’.

बताते चलें कि कुछ दिनों से ऐसी खबरों के साथ दावा किया जा रही था कि बिग बॉस में अंकिता और रिया एक साथ नजर आने वाली हैं. जिसके बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स अंकिता लोखंडे को गलत बताते हुए उन्हें ट्रोल करने लगे.

You may also like...