रिया चक्रवर्ती ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, सुशांत सिंह मामले के बाद अब जिंदगी में आया ‘ठहराव’

साल 2020 रिया चक्रवर्ती के लिए एक तूफान की तरह आया. जब रिया पर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कई सारे आरोप लगाए गए थे तो रिया की जिंदगी ही उथल-पुथल हो गई थी. जिसके बाद अब जाकर उनके सोशल मीडिया पोस्ट बताते हैं कि तुफान के बाद अब रिया की जिंदगी में थोड़ी शांति लौटी है. बीते कुछ दिनों से रिया के सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ पॉजिटिव पोस्ट देखने को मिले हैं. इसी के साथ ही रिया ने अब हाल ही में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो लोगों को काफी पसंद आ रही है.

 

दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर किया है. जिसमें वो बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में रिया ने डैजलिंग फ्यूजन साड़ी पहन रखा है. जो उनके लुक को और भी गॉर्जियस बना रहा है. वहीं उनके फैंस भी उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही उनके फैंस लगातार उनकी इस तस्वीर पर पॉजिटिव कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि इस तस्वीर के साथ ही रिया ने एक कैप्शन भी डाला है. कैप्शन में अपनी जिंदगी को बस एक लफ्ज में बयान करते हुए लिखा है, ‘ठहराव’.

 

बताते चलें कि साल 2020 में रिया पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगा था. उनसे इस मामले में काफी दफा पूछताछ भी की गई थी. यही नहीं उन्हें ड्रग्स मामले में कुछ दिनों तक जेल की हवा भी खानी पड़ी थी. हालांकि, अंत में उन्हें रिहा कर दिया गया था. वहीं पहले पैपराजी से गुस्से से बात करने वाली रिया चक्रवर्ती अब मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. एक लंबे वक्त के बाद रिया की जिंदगी में ‘ठहराव’ आया है.

You may also like...