रिया चक्रवर्ती ने किया खुलासा, बहन और जीजा के साथ ड्रग्स लेते थे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब एक साल पूरे होने वाले हैं. जिसके साथ ही उनके मौत से जुड़े कई सवालों पर से पर्दे भी उठ रहे हैं और ये केस एक नया मोड़ भी लेता दिख रहा है. सुशांत की गर्लफ्रेंड और मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने मामले में कई अहम खुलासे किए हैं. एनसीबी को दिए एक बयान में रिया ने सुशांत के परिजनों पर भी आरोप लगाए हैं. रिया का कहना है कि सुशांत के परिवार वालों को उनके नशे की लत के बारे में पहले से पता था. इतना ही नहीं वो अपनी बहन और बहनोई के साथ भी ड्रग्स लिया करते थे.

NCB को दिए अपने बयान में रिया ने सुशांत के परिवार के बारे में कहा है कि उन्हें पहले से मालूम था कि सुशांत गांजा के नशे के आदी हैं. वहीं उनके बहनोई सिद्धार्थ और बहन प्रियंका भी उनके साथ गांजा का सेवन किया करते थे. इतना ही नहीं, सुशांत के बहन-बहनोई उनके लिए गांजा लाया भी करते थे.

सुशांत को लेकर रिया ने बयान देते हुए कहा है कि वो उनसे मिलने से पहले से ही ड्रग्स के आदी थे और मेरी सहमति के बिना ही ड्रग्स लिया करते थे. इसके साथ ही रिया ने कहा कि सुशांत ड्रग्स मिलने की लालसा में उनके पास आया करते थे, जिससे की उन्हें मुझसे ड्रग्स मिले या वो मुझे ऑफर कर सकें.

रिया ने अपने कबूलनामे में लिखा कि “मैंने अस्पताल में सुशांत के दाखिले की कोशिश की जिसका मेरे पास सबूत है. लेकिन उसकी सहमति नहीं थी इसलिए वह अस्पताल में भर्ती नहीं हो सका”. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि से पहले एक बार फिर एनसीबी काफी सक्रिय हो गई है. कुछ दिनों पहले ही एनसीबी ने सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को भी हिरासत में लिया था. जिसके बाद उनके नौकर नीरज और केशव से भी पूछताछ की गई थी.

You may also like...