रिलीज होने के कुछ वक्त पहले फिर विवादों में घिरी ‘द फैमिली मैन 2’, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ShameonYouSamantha

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी की आने वाली सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ एक लंबे समय से विवादों में घिरती आ रही है. इसक ट्रेलर के रिलीज होते ही लोगों ने जमकर हंगामा काटा था. तमिल के कुछ दर्शक इस सीरीज के ट्रेलर से खुश नहीं थे और इस पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे थे. वहीं एक बार फिर ट्विटर पर सीरीज को लेकर लोगों ने विवाद खड़ा कर दिया है.

मनोज बाजपेयी की यह सीरीज 4 जून को रिलीज होने वाली है. जिसमें बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी के साथ ही साउथ की सुपरहिट अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी भी दिखने वाली हैं. वहीं तमिल के कुछ लोगों ने सीरीज के प्रति अपनी नाराजगी दिखाई है. उनका कहना है कि तामिल के लोगों को सीरीज के दूसरे सीजन में गलत तरीके से दिखाया गया है. जिसके बाद लोगों ने ट्विटर पर #ShameonYouSamantha ट्रेंड कराना शुरू कर दिया.

एक ओर जहां लोग इसके विरोध में बोल रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग सीरीज के सपोर्ट में भी नजर आ रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि विरोध करने से पहले सीरीज को देखें और अगर उसके बाद भी उन्हें कुछ आपत्तिजनक लगे तो वो विरोध करें. बता दें कि बीते हफ्ते तमिलनाडु सरकार ने सूचना और प्रसारण मंत्रालय से सीरीज के दूसरे सीजन पर बैन लगाने का अनुरोध किया था. तमिलनाडु सरकार का कहना है कि सीरीज में तमिल लोगों को नकारात्मक तौर पर दिखाया गया है.

हालांकि, एक इंटरव्यू के दौरान सीरीज में लीड रोल निभा रहे मनोज बाजपेयी ने बताया कि शो का निर्माण तमिलों के वर्चस्व वाली टीम के साथ किया गया है. उन्होंने कहा कि इस सीरीज में निर्देशक राज और डीके, अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी और प्रियामणि साथ ही लेखक के तौर पर शुमन हैं, और ये सभी लोग तमिल संस्कृति का काफी सम्मान करते हैं.

You may also like...