रिलेशनशिप को लेकर जान खान और ग्रेसी गोस्वामी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- शेयर करते हैं स्पेशल बॉन्डिंग

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में को-स्टार्स का साथ में नाम जोड़ना बहुत ही आम बात है. अक्सर किसी भी साथ में कर रहे को-स्टार्स के नामों को एक कपल के तौर पर पेश कर दिया जाता है. ऐसा ही कुछ टीवी शो ‘क्यों उत्थे दिल छोड़ आए’ के ऑन-स्क्रीन कपल अभिनेता जान खान और अभिनेत्री ग्रेसी गोस्वामी के साथ भी हुआ. पर्दे पर उनकी एक्टिंग ऐसी होती है कि लोग उनका नाम असल जिंदगी में भी जोड़ने लगे हैं. जिसके बाद हाल ही में ऑन-स्क्रीन कपल ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है.

दरअसल, ग्रेसी गोस्वामी और जान खान ने ई-टाइम्स को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में एक-दूसरे के साथ रिलेशन को अफवाह बताया है. उन्होंने कहा है कि  उनके बीच एक अलग ही बॉन्डिंग है लेकिन लव रिलेशनशिप नहीं है. ग्रेसी ने कहा, ‘मैं हाल ही में 18 साल की हुई हूं और जब शो शुरु हुआ था, तब मैं बहुत छोटी थी. लेकिन मुझे यकीन था कि ऐसा कुछ होगा, इसलिए मैं इसके लिए मानसिक रुप से तैयार थी और मैंने खुद से कहा था कि मुझे इस चीज को स्वीकार करना पड़ेगा’.

वहीं इस मामले में जान खान ने कहा है, ‘मुझे लगता है कि, ये ऐसे ही चलता है. अगर लोग हमें स्क्रीन पर पसंद नहीं करेंगे, तो हमारी मेहनत करने का फायदा ही क्या? हम दोनों इसे उपलब्धि के तौर पर देखते हैं, न कि किसी चिंता की बात के रुप में. ये हमारी मेहनत का फल है’.

इसके साथ ही दोनों ने अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बताया है. ग्रेसी ने कहा,’ मैंने एक हाई नेक शर्ट में एक आदमी देखा था, जो पूरी तरह से अपने आप में मगन था और लगातार अपनी तस्वीरें ले रहा था. मैं सीधा उसका चेहरा नहीं देख सकती थी, लेकिन उसके फोन में उसे देख रही थी. मैंने सोचा कि मुझे क्या खड़ूस को-आर्टिस्ट मिला है, क्योंकि उसने मुझे मुड़कर भी नहीं देखा’.

वहीं जान खान ने ग्रेसी के बारे में अपना पहली मुलाकात बताते हुए कहा, ‘जब मैंने उस पहली बार देखा तो मुझे लगा कि यह किताबी कीड़ा कौन है? उसके हाथ में एक किताब थी और उसने चश्मा लगा रखा था. उसने मेरी तरफ देखा भी नहीं और पढ़ती रही. लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया, उसने मुझसे बात करना शुरू कर दिया और अब चीजें ठीक हैं’. भले ही दोनों के बीच में कोई लव रिलेशनशिप नहीं है, लेकिन दोनों एक बेहद ही स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. वहीं इनके फैंस भी इन्हें साथ में काफी पसंद करते हैं.

You may also like...