रिसेप्शन में दीपिका ने पहनी थी ‘गोल्डन कांजीवरम’ साड़ी, स्टोर पर साड़ी खरीदने की मची होड़, जानिए कीमत…

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को इटली में बहुत ही धूमधाम से शादी रचाई।  तब से ही दीपवीर अपने लुक को लेकर जमकर सुर्खियां बटौर रहे हैं। 21 नवंबर को बैंगलुरु में हुए रिसेप्शन में भी दीपिका ने अपने लुक से सभी को अपना दीवाना बना दिया। इस दौरान दीपिका ने गोल्डन कांजीवरम सिल्क साड़ी पहनीं हुई थी। खबरों की मानें तो दीपिका की इस साड़ी का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। यहां तक कि स्टोर से सारी साड़ियां भी बिक चुकी हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फैंस में दीपिका की इस साडी़ का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। अंगाड़ी गैलेरिया से दीपिका की मां ने यह साड़ी खरीदी थी। रिपोर्ट के मुताबिक स्टोर से इस साड़ी के सारे पीस सेल हो चुके हैं। स्टॉक खत्म होने के बाद भी लोग एडवांस बुकिंग करवा रहे हैं और अपने फोन नंबर्स देकर जा रहे हैं ताकि साड़ी आने पर उन्हें जानकारी दे दी जाए।

लेकिन क्या आप दीपिका की साड़ी की कीमत जानते हैं? चलिए आपको दीपिका की साड़ी की कीमत बता ही देते हैं। सूत्रों की मानें तो दीपिका की सिल्क गोल्डन साड़ी की कीमत करीब 2 से 3 लाख रुपए है। इस साड़ी के साथ दीपिका ने रॉयल टच देते हुए मोतियों का हार मांग में सिंदूर और बालों का टाइट बन बनाया। जबकि रणवीर ब्लैक और गोल्डन कॉम्बिनेशन की शेरवानी पहने हुए थे। दीपिका के बंगलूरू रिसेप्शन के लुक को लेकर सोशल मीडिया पर कई सवाल भी उठे। लोगों ने तस्वीरें देखकर कहा कि दीपिका ने अनुष्का शर्मा को कॉपी किया है।


सोशल मीडिया पर दोनों को कंपेयर किया जाने लगा। दरअसल, अनुष्का शर्मा ने अपने दिल्ली वाले रिसेप्शन में रेड कलर की साड़ी पहनी थी। साथ ही गले में चोकर के साथ बालों का टाइट बन बनाकर मांग में सिंदूर लगाया था। वहीं विराट ब्लैक कलर की शेरवानी में नजर आए थे। अब जब दीपिका और रणवीर का रिसेप्शन हुआ तो उनकी तुलना विरुष्का से होने लगी।

फिलहाल बैंगलूरू में रिसेप्शन देने के बाद दीपवीर मुंबई लौट चुके हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया। 28 नवंबर को यह दोनों मुंबई के ग्रैंड हयात में दूसरा रिसेप्शन दे रहे हैं। जिसकी तैयारियां जोरों से चल रही हैं। इस शादी में बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों को न्यौता भेजा गया है। कहा जा रहा है इस रिसेप्शन में करीब 3000 लोग शामिल होंगे।

Loading...

You may also like...

shares