रोडीज फेम राजीव ने ‘My Girl’ लिख शेयर की रिया चकवर्ती के साथ तस्वीर, भारी पड़ी तो डिलीट कर दी सफाई

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से रिया चक्रवर्ती पहली बार सोशल इवेंट में  नजर आई। दरअसल,  रिया रोडीज फेम राजीव लक्ष्मण के साथ पार्टी करती हुई नजर आईं.  बतां दें कि राजीव हाल ही में दोस्तों के साथ पार्टी एंजॉय करते दिखे। इस दौरान रिया चक्रवर्ती भी उनके साथ दिखाई दीं। राजीव ने रिया के साथ एक फोटो भी शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस ने उन्हें हग किया हुआ है और स्माइल करते हुए कैमरे की तरफ देख रहे हैं।राजीव ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘माय गर्ल’।

वहीं साल 2021 में रिया बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।  रिया के करीबी दोस्त रुमी जाफरी उनके सपोर्ट में आए हैं और उन्होंने बताया कि रिया इस साल बडे पर्दें पर वापिसी करेंगी। 


रुमी जाफरी ने हाल ही में एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में रिया की वापसी के बारे में बात की थी. उन्होंने अब कहा है कि रिया जल्द ही इन सबसे बाहर आ जाएंगी। उनके मुताबिक रिया टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं और जल्द ही वापसी करेंगी. रिया के केस में बॉलीवुड के दो गुटों में बंट जाने पर रुमी जाफरी ने कहा- लोगों ने इस मुद्दे पर अपनी राय बना ली है. अभी हमें न्यायपालिका को अपना फैसला देने के लिए इंतजार करना चाहिए और रिया को भी निष्पक्ष सुनवाई करनी चाहिए। फिल्म निर्माता ने यह भी कहा कि उनके पास उन लोगों के लिए सबसे अधिक सम्मान है जिन्होंने तब उनका समर्थन किया था.


आपको बता दें सुशांत की मौत से पहले रुमी जाफरी रिया और एक्टर के साथ एक फिल्म पर काम कर रहे थे. दोनों जल्द ही एक प्रोजेक्ट में साथ में नजर आने वाले थे जिसकी शूटिंग साल 2020 में शुरू होने वाली थी. उन्होंने कहा ये साल इतना खराब गया कि वह फिल्म के बारे में सोच ही नहीं पा रहे हैं।

You may also like...