रोडीज विनर ने इंटरव्यू में विकास गुप्ता पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें मांगी थीं’

बिग बाॅस कंटेस्टेंट रह चुके विकास गुप्ता एक बार फिर से से सुर्खियों में है। दरअसल, रोडीज सीजन 9 के विनर विकास खोखर ने एक इंटरव्यू में विकास गुप्ता पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। विकास खोखर का कहना है कि विकास गुप्ता ने उनसे प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें मांगी थीं और घर बुलाकर मसाज करने के लिए भी कहा था।

एक नीजि अखबार से बात करते हुए विकास खोखर ने कहा कि बिग बॉस में विकास गुप्ता सिर्फ दर्शकों की सहानुभूति जीतने के लिए रो रहा है, लेकिन जो उसने दूसरों के साथ किया है, उसे उसकी सजा मिलनी चाहिए। जब मैं रोडीज जीता था तो मुझे कई लोगों ने अपनी यौन इच्छा को पूरा करने के लिए शारीरिक तौर पर जुड़ने के लिए संपर्क किया था, उन लोगों में एक नाम विकास गुप्ता का भी था।

विकास खोखर ने कहा कि मैं पहली बार विकास को अंधेरी, मुंबई की एक कॉफी शॉप में मिला था और वहीं पर हम दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर भी लिया था। उस वक्त विकास ने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू नहीं किया था और वो बालाजी के साथ जुड़कर पार्थ समथान के साथ कोई शो कर रहा था। एक बार रात को करीब 8 बजे विकास का मेरे पास कॉल आया और उसने मुझे उसके मलाड वेस्ट वाले घर पर बुलाया, लेकिन मैंने कहा कि हम किसी कॉफी शॉप पर मिल सकते हैं, तो विकास ने कहा कि उसके शरीर में काफी दर्द हो रहा है और वो चाहता है कि मैं उसे बॉडी मसाज दूं। यह बात सुनकर मैं हैरान रह गया था।

विकास ने इंटरव्यू में आगे कहा कि कुछ दिन बाद विकास ने मुझे मेरे एक एक्टर दोस्त की मदद से कॉन्टेक्ट किया, जिसने मुझे कहा कि विकास गुप्ता मुझे एक अच्छी जॉब में मदद कर सकता है, एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन में उसकी अच्छी पकड़ है। लेकिन मैंने साफ कह दिया कि मैं अपने दम पर अपना मुकाम बनाना चाहता हूं और किसी भी तरह का समझौता नहीं करूंगा।

विकास खोखर ने इंटरव्यू में ये भी कहा कि विकास गुप्ता अपनी सेक्सुअल डिजायर को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं और विकास गुप्ता ने उनसे प्राइवेट पार्ट की तस्वीरों की भी मांग की थी।

You may also like...