बॉलीवुड ‘भाईजान’ सलमान ख़ान विवादित रियलिटी शो, बिग बॉस के 15वें सीजन के साथ आपके टीवी स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हर साल की तरह इस सीजन में भी शो के संभावित कंटेस्टेंट को लेकर जबरदस्त कयास लगाए जा रहे हैं. रियलिटी शो के कई फैन पेजों ने इस साल बीबी हाउस में प्रवेश करने वाले प्रतियोगियों की एक कठिन सूची की भविष्यवाणी की है। इससे पहले, चैनल ने एक वीडियो साझा किया था जिसमें कुछ अभिनेताओं की झलक दिखाई गई थी लेकिन उन्हें पूरी तरह से प्रकट नहीं किया था। हालांकि, लोगों के उत्साह को देखते हुए मेकर्स ने कुछ कंटेस्टेंट की पहचान से पर्दा उठाया है।

बिग बॉस 15 के एक नए प्रोमो ने टीवी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश और गायिका अकासा सिंह के रूप में इस सीजन के दो प्रतियोगियों की पुष्टि की है। प्रोमो की शुरुआत गायिका अकासा के प्रसिद्ध गीत नागिन के साथ होती है, जिसमें वह एक ग्लैमरस अवतार में दिखाई देती हैं। बाद में वीडियो में, तेजस्वी पानी पानी गाने पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। बिग बॉस 15 के प्रचार वीडियो को डिजिटल प्लेटफॉर्म वूट पर देखा जा सकता है। कुछ फैन क्लबों ने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है।

शमिता शेट्टी ने खुलासा किया कि उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में राकेश बापट के साथ इतना झगड़ा क्यों किया

अकासा एक प्रसिद्ध गायिका और कलाकार हैं जिन्हें उनके गीतों नागिन और खींच मेरी फोटो के लिए जाना जाता है। उन्होंने सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत भारत के गाने ऐठे आ में भी अपनी आवाज दी थी। दूसरी ओर, तेजस्वी हालांकि योग्यता से इंजीनियर हैं, लेकिन वह लगभग एक दशक से अभिनय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने संस्कार- धरोहर अपनों की, पहरेदार पिया की और कर्ण संगिनी जैसे शो में काम किया है। उन्होंने एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 में अपने कार्यकाल के दौरान अपने दृढ़ संकल्प और लड़ाई की भावना के लिए प्रशंसा अर्जित की थी।

इस महीने की शुरुआत में हुए बिग बॉस ओटीटी के फिनाले के दौरान प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बने क्योंकि उन्होंने बिग बॉस ओटीटी विजेता की ट्रॉफी की दौड़ से बाहर होने का फैसला किया। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि बिग बॉस ओटीटी फाइनलिस्ट शमिता शेट्टी और निशांत भट भी बिग बॉस 15 के घर में नजर आएंगे।