लड़कों को करना है इंप्रेस? इन चीजों पर दे ध्यान, चुटकी में आप पर लट्टू होंगे लड़के

आजकल हर किसी की चाहत होती है कि वो अकेला न रह जाए. ऐसे में हर कोई अपने लिए एक पार्टनर की तलाश में जुटा रहता है. वैसे तो किसी लड़की के लिए किसी लड़के को अपना दीवाना बनाना कोई मुश्किल काम नहीं है, लेकिन इसके बावजूद कुछ लड़कियां आज भी इस काम में पीछे रह जाती हैं. अगर आप गौर करेंगी तो चुटकियों में पता लगाया जा सकता है कि किसी लड़के को क्या पसंद है और कैसे उसे अपना दीवाना बनाया जाए.

आंखें

आपने अक्सर देखा होगा कोई भी लड़का अगर किसी लड़की की तारीफ करता है तो वो आंखों की तारीफ जरूर करेगी. कोई भी लड़का किसी लड़की में सबसे पहले उसकी आंखों को नोटिस करता है. ऐसा माना भी जाता है कि आंखें आपके व्यक्तित्व और व्यवहार के बारे में बताती हैं. वैसे भी अगर आपकी आंखों में काजल लगा हो तो आप अपनी आंखों से ही किसी भी लड़के को घायल कर सकती हैं.

बाल

हर मर्द की चाहत होती है कि वो अपने पार्टनर के बालों से खेले. आपके शरीर और चेहरे के हिसाब से मेंटेन किए गए बाल पलक झपकते ही किसी भी लड़के को आपके प्यार में गिरा सकते हैं. आज की तारीख में ना सिर्फ बड़े बालों वाली लड़कियां बल्कि कुछ लड़कों को छोटे बालों वाली लड़कियां भी पसंद आती हैं.

होठों पर मुस्कान

लड़कों को इंप्रेस करने का सबसे असरदार तरीका है मुस्कुराना. आप लड़के को देख कर मुस्कुराए और वो आपके प्यार में नहीं गिरे ऐसा हो ही नहीं सकता. किसी भी लड़के को एक लड़की की मुस्कान मंत्रमुग्ध कर देती है. कई शोध के मुताबिक कहा जाता है कि लड़कियों की मुस्कान जिंदादिली का प्रतीक माना जाता है, और कोई भी लड़का यही चाहता है कि उसकी जिंदगी में आप मुस्कान बन कर आएं.

ड्रेसिंग

लड़कों पर अपना इंप्रेशन छोड़ने के लिए कपड़ों का भी एक अहम योगदान होता है. आपकी ड्रेसिंग आपका व्यक्तित्व बयान करती हैं. आपके पहने हुए कपड़े लड़कों का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं. ऐसे में एक बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस का होना काफी जरूरी है.

You may also like...