लड़कों को पसंद होती हैं छोटे कद की लड़कियां, जानिए वजह

कुछ लड़कियों की हाइट कम रह जाती है, इसी को लेकर कुछ लड़कियां अपने आप में शर्मिंदगी महसूस करती हैं. वो सोचती हैं छोटी हाइट को लेकर सब उनका मजाक बनाते हैं लेकिन कुछ लड़कियां नहीं जानती की लड़कों की पहली पसंद छोटी हाइट की लड़कियां होती हैं. जी हां ये बात हम नहीं बल्कि एक सर्वे में कही गई है. लड़कों को ज्यादा तर छोटी हाइट की लड़कियां ही पसंद होती हैं.

इस बात में कोई शक नहीं है कि छोटे कद की लड़कियां देखने में प्यारी होती हैं, साथ ही वह बहुत ही मासूम लगती हैं. इसके साथ ही छोटे कद की लड़कियां काफी भावुक होती हैं. वह कम खर्चीली होती हैं और आपके प्यार से संतुष्ट रहती हैं. इसके अलावा भी कई कारण हैं, जिसकी वजह से आजकल के लड़के छोटे कद की लड़कियों पर जान छिड़कते हैं.

जो लड़कियां छोटे कद की होती हैं वो क्यूट तो होती ही हैं साथ में वे लंबी लड़कियों की तुलना में केयरिंग भी अधिक होती हैं. आपको कभी परेशान देख वह हर ऐसी कोशिश करने लगती हैं जिससे आपका मूड ठीक हो सके. जब अपकी क्यूट गर्लफ्रेंड आपका इतना केयर करती है तो आपका मूड खुद ही ठीक हो जाता है.

जब आप अपनी गर्लफ्रेंड को हग करते हैं तो वो छोटी हाइट के कारण आपकी धड़कनों को सुन लेती हैं. ये पल लड़कों के लिए बहुत खास होता है.

जिन लड़कियों की हाइट छोटी होती है उन लड़कियों के पार्टनर उन्हें आराम से माथे पर किस कर लेते है जो लड़कों को बहुत पसंद होता है इसलिए लड़कों को हमेशा छोटी हाइट की लड़कियां ज्यादा पसंद आती हैं.

 

छोटी हाइट की लड़कियां क्यूट होने के साथ-साथ काफी रोमांटिक भी होती हैं. इस तरह की लड़कियां अपने पार्टनर से बहुत प्यार करती हैं.

छोटे कद की लड़कियों को कई बार परेशानी भी होती है. मसलन उन्हें ऊँची जगह से कुछ उतारना होता है तो वह खुद ऐसा नहीं कर पाती हैं. ऐसे में अगर आप उसकी मदद करते हैं तो वह आप पर जान छिड़कती हैं. आप कोई काम कर रहे हैं और वह आपसे जल्दी नहीं हो रहा है. यह देखकर आपकी मदद के लिए आपकी छोटी गर्लफ्रेंड जब आती है तो उस पल आप खुद को उसे प्यार करने से नहीं रोक सकते हैं.

छोटे कद की लड़कियों के साथ सबसे बड़ा फायदा यह है कि वह अपने असली उम्र से कम ही दिखती हैं. जबकि बड़े कद की लड़कियां समय से पहले ही बूढी दिखती हैं. कई बार छोटे कद की लड़कियों की मासूम हरकत आपको ना चाहते हुए भी हंसने पर मजबूर कर देती हैं.

 

You may also like...