लारा दत्ता को पहचानना हुआ मुश्किल, एक्ट्रेस को इंदिरा गांधी के रूप में देखकर फैंस हुए हैरान

बॉलीवुड फिल्म ‘बेल बॉटम’ एक लंबे समय से चर्चा में रही है. वहीं एक बार फिर ट्रेलर रिलीज होने के बाद इस फिल्म को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. हालांकि, इस बार फिल्म के चर्चा में रहने की वजह कुछ और ही है. दरअसल, एक लंबे वक्त के बाद लारा दत्ता दोबारा से बड़े पर्दे पर लौट आई हैं. वहीं इस फिल्म में उनके लुक को लेकर भी काफी चर्चाएं हो रही है. लारा दत्ता इस फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं. इसी के साथ ही इंदिरा गांधी के लिए लारा का ट्रांसफॉर्मेशन भी काफी लाजवाब दिख रहा है.

 

19 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म बेल बॉटम में इंदिरा गांधी के किरदार को निभाने के लिए लारा काफी खुश भी नजर आ रही हैं. वहीं जब फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया तो उनके फैंस बिलकुल ही चौंक गए. दरअसल, लारा अपने किरदार में कोई हुई दिख रही हैं. लारा का लुक हूबहू पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से मेल खाता हुआ दिख रहा है. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अभिनेत्री लारा दत्ता ने कहा ‘मिसेज गांधी जैसे आइकॉनिक किरदार को पर्दे पर उतारना एक बड़ी जिम्मेदारी है। बेहद जरूरी था कि फिल्म में उनके बॉडी लैंग्वेज को हूबहू उतारा जाए।’

 

बता दें कि फिल्म बेल बॉटम साल 1984 की एक सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म एक प्लेन हाईजैक की कहानी पर बनाई गई है, जो इंदिरा गांधी के वक्त हुआ था. इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. खबरों के अनुसार इस फिल्म में अक्षय कुमार एक अंडर कवर रॉ एजेंट के किरदार में दिखने वाले हैं.

You may also like...