वयोवृद्ध फिल्म निर्माता, सावन कुमार टाक के निधन पर सलमान खान ने किया शोक व्यक्त, बोले – “मेरे प्रिय सावन जी आपकी आत्मा को शांति मिले

दिग्गज बॉलीवुड फिल्म निर्माता, सावन कुमार टाक का निधन, नेटिज़न्स और फिल्म उद्योग को झटका लगा। फिल्म निर्माता ने 86 वर्ष की आयु में अपनी अंतिम सांस ली। जब से उनके निधन की खबर सामने आई है, बॉलीवुड एक महान फिल्म निर्माता के खोने का शोक मना रहा है, जिन्होंने फिल्म उद्योग में बहुत योगदान दिया है।

उनके निधन की खबर सामने आते ही सभी ने अपने-अपने तरीके से दिल खोलकर श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया. 26 अगस्त, 2022 को, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सावन कुमार टाक के निधन पर शोक व्यक्त किया। दिवंगत सावन कुमार टाक के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए, सलमान खान ने साझा किया कि वह हमेशा इस फिल्म निर्माता से प्यार करते हैं। उनकी पोस्ट को इस प्रकार पढ़ा जा सकता है:

“मेरे प्रिय सावन जी आपकी आत्मा को शांति मिले।मैंने हमेशा आपसे प्यार किया है और आपका सम्मान किया है।”

25 अगस्त 2022 को सावन कुमार टाक ने अंतिम सांस ली। पी.टी.आई की एक रिपोर्ट के अनुसार, दिवंगत फिल्म निर्माता ने गुरुवार शाम 4:15 बजे मुंबई के अस्पताल में अंतिम सांस ली। कथित तौर पर, सावन कुमार टाक की हालत स्थिर नहीं थी और इसलिए उन्हें 24 अगस्त, 2022 को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। निर्देशक को सांस लेने में तकलीफ और फेफड़ों में संक्रमण के लिए इलाज किया जा रहा था। इस बीच, सावन कुमार टाक के भतीजे और पंजाबी फिल्म निर्माता, नवीन ने पी.टी.आई को बताया कि उनकी मृत्यु हृदय गति रुकने के कारण हुई।

 

You may also like...