वरुण धवन जल्द नजर आएंगे एक्शन अवतार में,तोड़ेंगे चॉकलेट हीरो इमेज

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को बॉलीवुड में चॉकलेट हीरो के रूप में जाने जाते है। लेकिन अब उन्होंने इस छबि को तोड़ने का मन बना लिया है। इसके लिए वरुण डायरेक्टर्स से मिल रहे है। दरअसल वरुण पिछले एक साल से कई डायरेक्टर से मुलाकात कर रहे है और उनकी स्क्रिप्ट पढ़ रहे है। वरुण की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है। इसलिए वरुण अब फ़िल्में करने से पहले काफी विचार कर रहे है। इसी सिलसिले में वरुण डायरेक्टर से मिल रहे है। वरुण ने अब अपने चॉकलेट हीरो की इमेज से बाहर निकलना चाहते है।

वरुण धवन

वरुण धवन ने हाल ही में डायरेक्टर मोहित सूरी के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए मुलाकात की है। दरअसल मोहित अपनी पॉपुलर मूवी एक विलेन का सीक्वल बनाने जा रहे है। जिसका नाम होगा विलेन रिटर्न्स। वरुण ने मोहित सूरी के साथ अपनी अगली फिल्म करने का मन बना लिया है, जो इन दिनों। एक विलेन रिटर्न्स बनाने में व्यस्त हैं। मोहित सूरी एक्शन पैक्ड पाव स्टोरी बनाने के लिए जाने जाते है। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में बनाईं है। अब वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म भी इसी जोनर की होगी।

वरुण को मोहित सूरी का काम बेहद पसंद है। मोहित ने अपनी फिल्म का आइडिया वरुण को सुनाया है और वरुण को उनका यह आइडिया बहुत पसंद आया है। वरुण ने इसके पहले एक्शन पैक्ड लव स्टोरी फिल्मे नहीं की है। मोहित सूरी ने विलेन रिटर्न्स का ऐलान भी कर दिया है। फिल्म कब तक रिलीज होगी यह अभी कहा नहीं जा सकता है।

हालांकि वरुण अभी भेड़िया और जग जग जियो फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इन फिल्मों का काम खत्म करने के बाद ही वरुण मोहित के साथ विलेन रिटर्न्स पर काम शुरू कर सकेंगे। वरुण को एक्शन अवतार में देखना वाकई लाजवाब होगा। अब तक वरुण चॉकलेट और कॉमेडी करते नजर आए है। लेकिन अब पहली बार वरुण एक्शन पैक्ड लव स्टोरी करते दिखेंगे। वरुण ने एक्शन फिल्म करने का फैसला कर लिया है। वरुण के फैंस उन्हें इस अवतार में देखने के लिए वाकई बेसब्र होंगे। वरुण की इस फिल्म का सबको इंतजार रहेगा।

You may also like...