वरुण-नताशा की शादी की तैयारियां पूरी, जानिए गेस्ट लिस्ट, सबका होगा COVID-19 Test!

बॉलीवुड के सबसे चर्चित लव बर्ड्स में से एक वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) फाइनली शादी करने जा रहे हैं. 24 जनवरी को दोनों अलीबाग में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालांकि, दोनों की शादी पहले ही हो जानी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से यह शादी पोस्टपोन हो गई थी और अब दोनों कल शादी करने वाले हैं. नताशा दलाल और वरुण धवन की शादी (Varun Dhawan Natasha Dalal Wedding) में सबसे अधिक जिसकी चर्चा है वह है इनकी मेहमानों की लिस्ट की. कोरोना (Coronavirus) की वजह से डेविड धवन ने मेहमानों की लिस्ट काफी छोटी रखी है, ऐसे में यही सवाल है कि आखिर इस शादी में कितने मेहमान शामिल होंगे.

खबर है कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी काफी इंटिमेट अफेयर होगा, जिसमें सिर्फ परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. शादी के लिए मेहमानों को ई-इंविटेशन भेजे गए हैं. ऐसा शादी के दिन से कुछ दिन पहले ही किया गया ताकि इसे सीक्रेट ही रखा जा सके. इस शादी में दूल्हा-दुल्हन दोनों ही पक्षों से कुल 50 मेहमान ही शामिल होने वाले हैं. जिनका सुरक्षा की दृष्टि से कोरोना वायरस टेस्ट भी कराया जाएगा. शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं और नताशा अपने परिवार सहित 22 जनवरी को ही अलीबाग पहुंच गई हैं.

वरुण धवन हाल ही में कोरोना को मात देकर उबरे हैं. ऐसे में दोनों ही परिवार सेहत संबंधी किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते. यही वजह है कि इस शादी में मेहमानों की संख्या और कोविड टेस्ट पर खास ध्यान रखा गया है.

शादी में आने वाले मेहमानों को ई-इंविटेशन भेज दिए गए हैं. वरुण के माता-पिता ने मेहमानों को 22 से 24 जनवरी तक फ्री रहने और शादी की रस्मों में शामिल होने के लिए कहा है. मेहमानों को कहा गया है कि कोरोना से सावधानी बरतते हुए यह शादी अलीबाग में होगी.

वरुण और नताशा के रिश्ते के बारे में बात करें तो दोनों स्कूल के दिनों से साथ हैं. दोनों को स्कूल खत्म होने के बाद एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में प्यार हुआ था, इस कॉन्सर्ट में सालों बाद दोनों की मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच बातों और मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ.

You may also like...