जब वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार होने से बचीं प्रियंका चोपड़ा, काम आया 5 लाख का बैग, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय किया है और आज वह एक जाना माना इंटरनेशनल चेहरा हैं. हालांकि उन्होंने भी अपने इस सफर में उन सभी चीजों का सामना किया है जो किसी भी मॉडल या एक्ट्रेस को अपने करियर में फेस करनी पड़ती हैं. ऐसी ही चीजों में से एक है वार्डरोब मालफंक्शन, जिसके बारे में हर मॉडल या एक्ट्रेस उम्मीद करती है कि उसके साथ ऐसा नहीं हो. गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनके साथ उन्होंने बताया है कि किस तरह वह वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने से बची थीं उनकी ट्रेड काफी एक्सपोजिंग थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं. हालांकि वह इसी ड्रेस के चलते एक बड़ी ऑकवर्ड सिचुएशन में फंसते-फंसते बचीं

कैलिफोर्निया में डिनर करने का फैसला किया. यहां उन्हें पैपराजी ने घेर लिया और फिर प्रियंका ने खुद को ऑकवर्ड कंडीशन में पाया. प्रियंका ने यहां अपने आप को ऑकवर्ड कंडीशन से पाया और बचने के लिए हैंडबैग का इस्तेमाल किया।

खबरों की माने तो प्रियंका का ये छोटा सा Bvlgari ब्रैंड का हैंडबैग करीब 5 लाख रूपए का है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘द स्काय इज पिंक’ में नजर आई थीं।

You may also like...