विकास गुप्ता के दावे के पर राहुल राज के बाद भड़कीं काम्या पंजाबी, कहा- दूध पीते बच्चे नहीं हैं विकास

लोगों के दिलों में ‘बालिका वधू’ सीरियल से घर बनाने वाली दिवंगत अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी कई सालों बाद एक बार फिर चर्चा में है. दरअसल, हाल ही में बिग बॉस से फेम पाने वाले विकास गुप्ता ने प्रत्युषा को डेट करने की बात कही थी. उन्होंने खुलासा करते हुए कहा था कि उन्होंने प्रत्युषा को डेट किया था, लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि उनके बाइसेक्शुअल होने के बारे में प्रत्युषा को मालूम नहीं था. विकास के इस बयान के बाद प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड रह चुके राहुल राज सिंह ने उन्हें जमकर लताड़ा है. इतना ही नहीं, राहुल ने ये तक कह दिया कि अगर प्रत्युषा जिंदा होती तो विकास की बातें सुनकर उन्हें थप्पड़ लगाती.

वहीं राहुल राज सिंह के बाद अब टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने भी विकास को लताड़ा है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘विकास अब क्यों उनके बारे में बात कर रहे हैं? मैंने उनका पूरा इंटरव्यू नहीं पढ़ा है. मैं नहीं जानना चाहती की उन्होंने प्रत्युषा के बारे में सच लिखा है, झूठ लिखा है या तारीफ की है. लेकिन उस औरत की जिंदगी में क्या हुआ, उसके बारे में अब क्यों बोलना?’

काम्या ने आगे कहा, ‘विकास कोई दूध पीते बच्चे नहीं हैं. उन्होंने प्रत्युषा के अलावा दूसरी लड़की का नाम नहीं लिया, जिन्हें उन्होंने डेट किया है? क्योंकि वो सच बताने के लिए जिंदा हैं? ये नहीं होना चाहिए, ये बहुत सेंसिटिव मामला है. इसलिए बोलने से पहले ध्यान दें’.

बताते चलें कि एक इंटरव्यू के दौरान विकास ने खुलासा किया था कि उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी को डेट किया था. उन्होंने कहा था कि प्रत्युषा को उनके बाइसेक्सुअल होने के बारे में नहीं मालूम था और ब्रेकअप के बाद उन्हें इस बारे में पता चला था. उन्होंने ये भी कहा था कि उनका रिश्ता ज्यादा चला नहीं था और जल्द ही दोनों अलग हो गए थे.

You may also like...