विद्या बालन की फिल्म ‘शेरनी’ का टीजर हुआ रिलीज, टीजर में दिखा विद्या बालन का अनोखा रूप

विद्या बालन की आने वाली फिल्म ‘शेरनी’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर के बाद इसके टीजर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर टीजर काफी ट्रेंड करने लगा है. इस फिल्म को अमित मसुरकर निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म में विद्या बालन फॉरेस्ट ऑफिसर के मुख्य किरदार में दिखने वाली हैं. विद्या बालन के फैंस इस फिल्म का काफी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. अभिनेत्री को आखिरी बार करीब एक साल पहले स्क्रीन पर देखा गया था. विद्या बालन की ये फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है.

टीजर के शुरुआत में ही विद्या बालन को एक बेहद ही अनोखे अंदाज में देखा जा सकता है. टीजर में विद्या बालन के लुक के साथ ही उनके डायलॉग को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. टीजर में विद्या बालन बैकग्राउंड आवाज में कह रही होती है कि ‘जंगल कितना भी गहरा क्यों न हो, शेरनी अपना रास्ता ढूंढ ही लेती है’. फिल्म में विद्या बालन के अलावा विजय राज, मुकुल चड्ढा, शरद सक्सेना, नीरज काबी, ब्रजेंद्र काला आदी भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर को 2 जून को रिलीज किया जाएगा. वहीं 30 सेकेंड के इस टीजर को भी काफी लोगों ने पसंद किया है.

फिल्म ‘शेरनी’ टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज होने वाली है. इस बारे में बताते हुए टी-सीरीज के मालिक और फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने बताया था कि, ‘मुझे अब तक जितनी भी फिल्में प्रोड्यूस करने का मौका मिला उसमें शेरनी सबसे दिलचस्प फिल्म है’. इस फिल्म के रिलीज से पहले ही काफी लोगों ने फिल्म पर चर्चा शुरू कर दी है. फिल्म को अमेजन प्राइम के कैटलॉग में मौजूद हजारो फिल्मों और टीवी शोज में शामिल किया गया है.

You may also like...