‘वीर’ के बाद जरीन खान हुई थी बॉडी शेमिंग का शिकार, अभिनेत्री ने सालों बाद किया खुलासा

बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक सलमान खान के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली जरीन खान ने सालों बाद फिल्म ‘वीर’ को लेकर खुलासा किया है. हालांकि, ये मेगा बजट फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिटी जरूर थी, लेकिन आज भी इस फिल्म को सलमान खान के दीवाने पसंद करते हैं. इस फिल्म में जरीन की एंट्री के अलावा कुछ सबसे ज्यादा चर्चित था तो वो था उनका वजन. जरीन खान के वजन को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी चर्चा हुई थी. वहीं अब सालों बाद जरीन खान ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

खबरों के मुताबिक हाल ही में जरीन ने फिल्म वीर को लेकर कुछ बातें कही हैं. जरीन ने कहा है कि जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था तो उनका इंडस्ट्री में कोई नहीं था और वो खुद महज 20-21 साल की भोली-भाली लड़की थी. उन्हें ये भी नहीं मालूम होता था कि कैमरा कहां है. ऐसे में उन्हें जब कोई अनुभवी कोई इंस्ट्रक्शन देता तो वो उसे मान लिया करती थीं. इसी वजह से फिल्म के वक्त उम्मीद से कुछ उल्टा ही हो गया.

फिल्म वीर के बाद से ही जरीन खान का वजन मुद्दा बनने लगा. सारे इंडस्ट्री के लोग इस बारे में बात करने लगे थे. वहीं कुछ लोगों ने तो उनका मजाक उड़ाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी. कुछ लोगों ने तो उनके वजन के साथ-साथ उनके लुक्स को लेकर भी मजाक उड़ाया था. जरीन के बताए अनुसार उन्हें ये बातें काफी परेशान करने लगी थी. वहीं फिल्म वीर के बाद जरीन कुछ फिल्मों में नजर तो आईं, लेकिन लोगों ने उन्हें कुछ खास नोटिस नहीं किया. फिलहाल जरीन फिल्मों से दूर नजर आ रही हैं.

You may also like...