‘शक्तिमान’ उर्फ मुकेश खन्ना लाने वाले हैं अपना कॉमेडी शो, कभी कपिल के शो को बताया था अश्लील

बच्चों के बीच ‘शक्तिमान’ और बड़ों के बीच ‘महाभारत’ के भीष्म पितामह के तौर पर फेमस रहने वाले मुकेश खन्ना अब अपना एक कॉमेडी शो लाने की तैयारी कर रहे हैं. इस शो के लिए भीष्म पितामह उर्फ मुकेश खन्ना ने सुनील पॉल के साथ एसोसिएशन भी किया है. साथ ही मुकेश खन्ना ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा करते हुए एक वीडियो भी डाला, जिसमें उन्होंने सुनील पॉल को इंट्रोड्यूस भी किया.

इस वीडियो में बड़े ही मजेदार अंदाज से सुनील पॉल महाभारत के भीष्म पितामह को महाभारत की शीर्षक गीत की धुन पर कहते हैं- भीष्म पितामह ने मुझे दिया सम्मान. इस अनमोल घड़ी का सुनील करेगा अभिमान. जिसके बाद मुकेश खन्ना उन्हें कहते हैं कि वो सुनील को आयुष्मान भव भी कह सकते हैं और शक्तिमान भव भी कह सकते हैं. इसके साथ ही मुकेश खन्ना द्वारा शेयर इस वीडियो में लिखा आता है कि पहले लाफ्टर विजेता सुनील पॉल से मिलिए, रविवार शाम 5 बजे.

वीडियो के साथ ही शक्तिमान का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना ने कैप्शन में लिखा कि, “आज के इस कोरोना के रोने में किसी को हंसा पाना एक नोबल काम है. परंतु कॉमेडी के नाम पे बेहूदगी मुझे पसंद नहीं. इसलिए आप जानते हैं कि मैंने अपना The Mukesh Khanna Show शुरु किया. जिसमें मैं शालीनता से भरे हास्य कलाकारों को ला रहा हूं सुनील पाल. देखिए और हंसिए”. बता दें कि मुकेश खन्ना ने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को बेहूदा बताया था. जिसके बाद अब मुकेश खन्ना कपिल के शो के तर्ज पर अपना ‘द मुकेश खन्ना शो’ ला रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में सुनील पॉल कोरोना में जुटे डॉक्टरों पर अपनी टिप्पणी को लेकर खबरों में रहे थे. उनकी टिप्पणी की वजह से सुनील के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया गया था. वहीं मुकेश खन्ना भी 2020 में काफी सुर्खियों में रहे थे जब उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ को घटिया बताया था. उन्होंने कहा था कि कपिल के शो में मर्द औरतों के कपड़े पहनकर अश्लील हरकतें करते हैं.

You may also like...