शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने लगाई स्टेज पर आग, ‘पुष्पा’ के गाने ‘सामी-सामी’ पर किया डांस

बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले रविवार 30 जनवरी को टेलीकास्ट किया गया था. जिसके साथ ही इस बार की बिग बॉस की विनर तेजस्वी प्रकाश को बनाया गया है. तेजस्वी के इस शो को जीतने के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर काफी खुश नजर आ रहे हैं. बिग बॉस के इस सीजन के ट्रॉफी को अपने नाम करने के साथ ही तेजस्वी ने 40 लाख का इनाम भी जीत लिया है. वहीं इस शो के आखिरी दिन पर शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच लाजवाब केमिस्ट्री भी देखने को मिली है.

 

बिग बॉस के सीजन 15 के आखिरी एपिसोड में शमिता शेट्टी ने अपने बॉयफ्रेंड राकेश बापट के साथ स्टेज पर आग ही लगा दी. दोनों ने हाल ही में अल्लू अर्जुन की आई फिल्म ‘पुष्पा’ के मोस्ट लविंग सॉन्ग ‘सामी-सामी’ पर जमकर ठुमके लगाए हैं. इसके प्रोमो को कलर्स टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी रिलीज किया गया था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वहीं शो के दौरान भी दोनों की लाजवाब केमिस्ट्री देखने लायक थी. ऐसा लग रहा था जैसे कपल की केमिस्ट्री ने उनके फैंस पर जादू ही कर दिया हो.

ये भी पढ़ें- इस वैलेंटाइन वीक को बनाएं खास, पार्टनर को दें ये खास तोहफे, जिंदगी भर रहेंगे याद

अपने बॉयफ्रेंड राकेश बापट से पहले शमिता शेट्टी ने अपने शो के दौरान बने बेस्ट फ्रेंड निशांत भट्ट और राकेश के साथ भी एक अलग डांस परफॉर्मेंस दी थी. बताते चलें, शो के पूरे सीजन में निशांत भट्ट, राकेश बापट और शमिता शेट्टी की दोस्ती को लोगों ने खूब पसंद किया. इन तीनों की दोस्ती को सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने #pranisha के नाम से खूब शेयर किया. फिलहाल अब शो के 15वें सीजन का अंत हो चुका है और इसके विनर की भी घोषणा कर दी गई है.

You may also like...