बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक-दूसरे को पसंद करने लगे और घर से बाहर आने के बाद भी वे एक-दूसरे को देखते रहते हैं। हालांकि, कई बार शमिता ने राकेश पर अपना आपा खो दिया और उन पर हावी होने का आरोप लगाया गया। तुम बिन अभिनेता को भी, उनके साथी गृहणियों द्वारा स्टैंड नहीं लेने के लिए स्पिनलेस कहा जाता था। अब, में उसकी भागीदारी के आगे सलमान ख़ान‘एस बिग बॉस 15, शिल्पा शेट्टीबहन ने खुल कर बताया कि वह ऐसा क्यों करती थी।

शमिता ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए कहा कि उसके परिवार के सदस्यों ने भी उससे कहा कि उसे उसके प्रति दयालु होना चाहिए था। कुछ पल ऐसे भी आए जब मैंने उनसे अच्छी तरह से बात नहीं की, जो वास्तव में एक सच्चाई है। बहुत सारे लोग, मेरे परिवार ने भी मुझे यह बताया। लेकिन देखिए, आपको समझना होगा, मैंने जो किया, मैं उसकी निंदा नहीं कर रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि यह मेरा रक्षा तंत्र है, और यह स्वाभाविक रूप से सामने आता है। मैं बहुत लंबे समय से सिंगल हूं, मुझे अपना ख्याल रखने, अपनी सुरक्षा करने की आदत है। और उस घर में, मुझे निशाना बनाया और बहुत हमला किया, क्योंकि मैं जो व्यक्ति हूं, एक मजबूत आवाज के साथ। मैं रक्षा मोड में चला गया। मुझे भी कभी-कभी उससे बात करने का तरीका पसंद नहीं आता था। मैंने एक या दो एपिसोड देखे, खासकर फाइट्स, वो एक हफ्ता जो हमारे लिए बहुत मुश्किल था। यह इतना अप्रिय था। यहां तक ​​कि उन्होंने मुझे घर में जो वीडियो दिखाया। इसने मुझे अपने बारे में बहुत अच्छा महसूस नहीं कराया। यह निश्चित रूप से ऐसा कुछ नहीं है जिसे मैं उसके साथ वापस करना चाहता हूं, “बॉलीवुड बबल ने उसे यह कहते हुए उद्धृत किया।

राकेश बापट ने खुलासा किया कि कश्मीरा शाह के ‘हेनपेक्ड हसबैंड’ ट्वीट से रिद्ध डोगरा ‘परेशान’ थीं

डिजिटल रियलिटी शो में अपने कार्यकाल के दौरान, राकेश और शमिता ने अपनी बढ़ती निकटता और भावपूर्ण रोमांस के कारण कई लोगों का ध्यान खींचा। उन्होंने शो में एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स होने की बात भी स्वीकार की।