शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत को लगाई झाड़, कहा- शुक्र मना बेवकूफ लड़की

राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी मामले में एक के बाद एक कई लोगों से पूछताछ हो रही है. वहीं अब इस मामले में शर्लिन चोपड़ा से मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को पूछताछ की है. करीब आठ घंटों तक चली इस पूछताछ को पुलिस ने रिकॉर्ड कर लिया है. वहीं पुलिस की पूछताछ के बाद शर्लिन ने मीडिया से बातचीत की है. जिस दौरान उन्होंने राखी सावंत को भी झाड़ लगा दी.

 

दरअसल, राखी सावंत राज कुंद्रा के पॉर्नोग्राफी मामले को लेकर काफी वक्त से बयानबाजी करती नजर आ रही हैं. इसी दौरान राखी ने सामने आने वाली अभिनेत्रियों के लिए ये तक कह दिया थआ कि जो बेचोगे वैसा ही ऑफर मिलेगा. साथ ही राखी सावंत राज कुंद्रा को सपोर्ट भी करती नजर आ रही हैं. वहीं अब शर्लिन ने राखी को करारा जवाब देते हुए कहा है कि उन्हें इस मामले में बोलने का कोई हक नहीं है.

 

शर्लिन चोपड़ा ने कहा, ‘राखी सावंत से मेरी एक गुजारिश है. राखी आप बहुत मशहूर हैं. एक अच्छी कलाकार हैं, डांसर हैं, कॉमेडियन हैं. यह अलग बात है कि आपकी मिर्ची पार्टी चली नहीं, आपको समर्थन मिला नहीं. खैर कोई बात नहीं. इस मामले में आप कृपया कोई टिप्पणी ना करें क्योंकि आपका इस मामले के साथ कोई ताल्लुक नहीं है. अगर है, तो आप आकर बोलिए क्या ताल्लुक है आपका. और अगर नहीं है तो उन बेबस लड़कियों का बयान आप खारिज ना करें. आप ना बोलें मीडिया को कि अरे ये तो पब्लिसिटी पाने के लिए कैमरा के सामने आकर ऐसी झूठी-मूठी बातें करती हैं. अगर आपको तथ्यों की समझ ना हो, तो कृपया इस तरह की बयानबाजी ना करें.’

शर्लिन ने आगे कहा, ‘मुझे समझ नहीं आता कि यह लोग कहां से उठकर आते हैं. कैमरा के सामने बोलती है ‘पता नहीं राज कुंद्रा ने मुझे क्यों नहीं बुलाया’ अरे तुझे नहीं बुलाया तो शुक्र कर कि तू फंसी नहीं इस स्कैंडल में बेवकूफ लड़की.’

 

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि राज कुंद्रा उनके मेंटॉर थे, जिन्होंने पोर्न वीडियो बनाने के लिए उन्हें गुमराह किया था. इतना ही नहीं शर्लिन ने ये भी कहा कि राज कुंद्रा ने उन्हें कहा था कि शिल्पा शेट्टी को उनके फोटो और वीडियो पसंद आते है, जिससे उन्हें मोटिवेशन मिली थी.

You may also like...