शहनाज गिल पर भड़के उनके पिता, बोले- ‘बेटी की हरकत से हूं दुखी, जिंदगीभर बात नहीं करूंगा’

बिग बॉस 13 से फेमस हुई कंटेस्टेंट शहनाज गिल  और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने घर में तो खूब तहलका मचाया ही था, हालांकि, बाहर आने के बाद भी दोनों की जोड़ी को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के लिए चंडीगढ़ में धमाल मचा रहे हैं। जिसके फोटो और वीडियो वह लगातार अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं। वहीं, शहनाज के पिता संतोख सिंह उनसे बहुत नाराज हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

दरअसल, शहनाज गिल के पापा संतोख सिंह  ने ‘टेलीचक्कर’ को दिए इंटरव्यू में कहा कि शहनाज गिल चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं, लेकिन वह अपने परिवार वालों से मिलने के लिए नहीं आईं, जो केवल 2 घंटे की दूरी पर है। संतोख ने यह भी बताया कि शहनाज गिल चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं, इस बात की जानकारी उन्हें मीडिया रिपोर्ट से मिली, शहनाज ने उन्हें इसके बारे में खुद जानकारी नहीं दी थी। 

संतोख सिंह ने कहा, “अब हमें उसे देखने का मौका कब मिलेगा यह भी नहीं पता है क्योंकि अकसर ऐसा नहीं होता कि वह शूटिंग के लिए या हमसे मिलने के लिए उत्तर की तरफ आती हो। हमारे पास उसके मैनेजर का नंबर भी नहीं है कि हम पता लगा पाए कि वह कहां है। मैंने कसम खाई है कि मैं उससे अपनी जिंदगी में कभी भी बात नहीं करूंगा।”

You may also like...