शहीर शेख और रुचिका कपूर बनने वाले हैं पेरेंट्स? एक्टर ने दिया हिंट

टीवी के जाने-माने अभिनेता शहीर शेख ने अपने किरदारों से काफी लोगों के दिलों को जीता है. ‘महाभारत’ में अर्जुन और ‘नव्या: नई धड़कन नए सवाल’ में अनंत का किरदार निभाने वाले शहीर की पर्सनैलिटी और उनके एक्टिंग स्किल की इंडस्ट्री में खूब चर्चा हुई है. वहीं जब शहीर ने 2020 के नवंबर में अपने लेडीलव रुचिका कपूर के साथ शादी कर ली थी तो लाखों लड़कियों के दिल ही टूट गए थे.

वहीं अब शादी को सात महीने हो गए हैं. जिसके बाद अब रुचिका कपूर और शहीर शेख माता-पिता बनने वाले हैं. वैसे तो रुचिका के गर्भवती होने की खबर शहीर ने सीधे तौर पर नहीं दी, लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान इशारों-इशारों में ही उन्होंने पेरेंट्स बनने के हिंट जरूर दिए.

दरअसल, शहीर ने इंडिया टुडे को दिए गए एक इंटरव्यू के सवाल के जवाब में कहा था, मैं फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहता. जिसके बाद हिंट देते हुए शहीर ने कहा, मैं जल्द से जल्द मुंबई वापस आना चाहता हूं. बाहरी जगहों पर घूमना और शूटिंग करना मजेदार है, लेकिन साथ ही मैं मुंबई में अपने घर वापस जाना चाहता हूं. मुझे इस समय अपनी पत्नी के साथ रहना चाहिए… बहुत जरूरी है. शहीर के इन्हीं बातों से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो और रुचिका पेरेंट्स बनने वाले हैं. बताते चलें कि शहीर काम के चलते जम्मू-कश्मीर में व्यस्त हैं.

वहीं उनकी शादी के बारे में बताते चलें, उनकी पत्नी रुचिका कपूर, एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन की क्रिएटिव प्रोड्यूसर और एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट है. दोनों पहली बार फिल्म जजमेंटल है क्या के सेट पर मिले थे. जिसके बाद पहले तो दोनों में दोस्ती हुई, जो बाद में प्यार बदल गई. वहीं दोनों ने एक लंबे वक्त तक डेट करने के बाद 27 नवंबर 2020 में कोर्ट मैरिज कर ली. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी.

You may also like...