शादी करने के बाद फौरन रेमो डिसूजा को देखने अस्पताल में बीवी संग पहुंचे पुनीत पाठक

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक आने के बाद सभी उनके फ्रेैंड अस्पताल देखने पहुंच रहे है। मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट रेमो डिसूजा की हालत अब धीरे-धीरे सुधर रही है. वहीं, शादी के बाद पुनीत पाठक अपनी बीवी संग रेमो को देखने अस्पताल पहुंचे. जहां से उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुनीत पाठक अस्पताल की बालकनी में खड़े हुए हैं और रेमो की बीवी लिजेल डिसूजा से बात कर रहे हैं।

पुनीत पाठकऔर निधि के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया है. दोनों के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, बीते दिनों ही पुनीत पाठक ने अपनी गर्लफ्रेंड निधि के साथ शादी की थी, जिसके फोटो और वीडियो खूब वायरल हुए थे।

वहीं, रेमो डिसूजा फिल्म डायरेक्शन के साथ-साथ कई बड़ी फिल्मों में कोरियोग्राफी कर चुके हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में की थी. साल 2000 में ‘दिल पे मत ले यार’ फिल्म में उन्होंने कोरियोग्राफी की. बता दें कि रेमो डिसूजा ने ‘फ्लाइंग जट’, ‘रेस 3’, ‘फालतू’, ‘एबीसीडी’, ‘एबीसीडी 2’ और ‘स्ट्रीट डांसर’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है. इसके अलावा वो कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुके हैं।रेमो डिसूजा डांस प्लस शो में मुख्य जज की भूमिका निभाते हैं।

https://www.instagram.com/p/CI1EC7JHH9-/?utm_source=ig_web_copy_link

You may also like...