शादी के बाद एक्स ब्वाॅयफ्रेंड कुशाल टंडन के साथ फ्लाइट में मस्ती करती हुई दिखीं गौहर खान, वीडियों वायरल

हाल ही में जैद दरबार के संग शादी के बंधऩ में बंधी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान फ्लाइट में अपने एक्स ब्वाॅयफ्रेंड संग  मस्ती करती हुई नज़र आई। दरअसल, शादी के तुरंत बाद ही गौहर खान भी अपने काम पर वापस लौटते हुए नजर आईं। गौहर खान एयरपोर्ट पर भी नजर आईं, जहां से उनकी फोटो और वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं। लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि गौहर खान को फ्लाइट में उनके एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन मिल गए, जो उन्हें शादी की बधाइयां देते हुए भी नजर आए। 

गौहर खान और कुशाल टंडन का यह वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 14 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।  कुशाल टंडन ने वीडियो में कहा कि मैं अपने घर जा रहा था और मैं गौहर के लिए काफी खुश हूं, क्योंकि वह काफी सुंदर लग रही हैं। कुशाल टंडन ने वीडियो में गौहर खान को भी दिखाया और कहा, “शायद मुझे आपको असलियत में मुबारकबाद देनी थी। इसलिए आपको शादी की बहुत-बहुत मुबारकबाद…” वीडियो के आखिर में कुशाल टंडन ने कहा, “हाय किस्मत…”
गौहर खान और कुशाल टंडन के इस वीडियो को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि गौहर खान और कुशाल टंडन बिग बॉस 7 में एक साथ नजर आए थे. बिग बॉस 7 से ही गौहर खान और कुशाल टंडन ने एक-दूसरे को डेट करना भी शुरू कर दिया था. दोनों साथ में एक गाने में भी दिखाई दिए थे. वहीं, गौहर खान और जैद दरबार की शादी की बात करें तो दोनों बीते 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे. उनकी शादी की रस्में 22 दिसंबर से ही शुरू हो गई थीं. कोरोना के कारण गौहर और जैद की शादी में परिवार के सदस्य और खास दोस्त ही शामिल हुए थे।

You may also like...