शादी के बाद राखी सावंत को छोड़कर चले गए थे पति, दी तलाक की धमकी

राखी सावंत के पति को लेकर काफी बड़ी मिस्ट्री बनाई गई है. हालांकि राखी ने अपने शादी की अनाउंसमेंट तो कर ली थी लेकिन उनके पति की मुंह दिखाई अब तक नहीं हुई है. पिछले कुछ दिनों से मीडिया में राखी के पति की तरफ से कुछ स्टेटमेंट्स तो आ रहे हैं पर अभी तक किसी को भी उनका वीडियो इंटरव्यू करने का मौका नहीं मिला है.

राखी के पति रितेश अभी तक किसी के सामने नहीं आए हैं. बिग बॉस में राखी कई बार अपने पति का जिक्र भी कर चुकी हैं. अब राखी ने बुधवार के एपिसोड में बताया कि उनका पति शादी के तुरंत बाद ही छोड़कर चला गया और अब तक वापस नहीं आया.

शेयर किए गए प्रोमो में हम देख सकते हैं, राखी गार्डन एरिया में बैठकर कह रही हैं, ‘ए हमरे पतिदेव, जाओ तुमको तलाक देना है तो देख लो. दे देना. हम नहीं डरते तुमसे, जाओ.’ ये बात सुनकर अभिनव चौंकते हुए राखी से पूछते हैं लेकिन ‘क्यों ?’ इस पर राखी बोलती हैं, ‘अरे ऐसे भी कौन सा आने वाला है. डेढ़ साल हो गया, आया ही नहीं. मैंने उसे तीन बार बुलाया शादी करने के लिए, वो आया ही नहीं. चार बार मेहंदी लगाई, आया ही नहीं. मेरे दिल में घंटी बजी ही नहीं मेरे हस्बैंड के लिए. जब आएगा, तब बजाऊंगी.’

राखी, अभिनव से आगे कहती हैं, ‘मैं कहां रिश्ता ढूंढने जाऊं अभिनव. अकेली हूं तो कम्पैनियनशिप चाहिए.’ राखी के बाते सुनकर ये मन में ये सवाल जरूर आता है अगर राखी के पति तीन बार बुलाने पर शादी के लिए नहीं आए, तो राखी की शादी असलियत में हुई है या फिर वो दिखावा था.

You may also like...