शादी के बाद सपना चौधरी का पहला करवाचौथ व्रत, पति संग तस्वीरें की शेयर

हरियाणवी डांसर और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी के देश-विदेश में लाखों फैंस हैं। सपना के फैंस हमेशा उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। इस साल के शुरू में ही में सपना ने चोरी छिपे अपने ब्वॉयफ्रेंड वीर साहू संग शादी रचा ली थी। इस शादी के उनके एक बच्चा भी है। अब करवा चौथ के मौके पर सपना और वीर साहू एक साथ नजर आए हैं। उन्होंने पहली बार वीर साहू के साथ तस्वीर शेयर की है।

शादी के बाद सपना ने अपना पहला करवा चौथ मनाया है। ऐसे में उन्होंने चांद को और पति वीर को देखते और अपना करवा चौथ का व्रत खोलते हुए फोटोज फैंस के साथ शेयर की है। इन फोटोज में सपना लाल रंग की साड़ी में नजर आ रहीं हैं। साथ ही उन्होंने क्रीम कलर की चुनरी ओढ़ी है। वहीं उनके पति ने लाल कुर्ता और सफेद पायजामा पहना है। 

पति संग फोटो के अलावा सपना ने लाल रंग के बेहद खूबसूरत सूट को पहने हुए भी अपनी फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।  

बता दें कि सपना हाल ही में मां बनीं हैं। उन्होंने अपने पहले बच्चे को अक्टूबर में जन्म दिया था। मां बनने के साथ ही सपना और वीर साहू की शादी के बारे में भी फैन्स को पता चला था। वीर ने फेसबुक लाइव में पिता बनने की खबर दी थी। सपना को मां बनने पर उनके फैंस ने खूब बधाईयां दी थी।

बता दें कि सपना चौधरी एक बेहतरीन सिंगर और डांसर हैं। उनके डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। बात उनके पति वीर साहू की करें तो वो वह भी एक परपॉर्मर है। वीर एक सिंगर और एक्टर है। सपना-वीर ने चार साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी की है।

You may also like...