शाहरुख और दीपिका स्टारर फिल्म पठान में विलेन के रोल में दिखेगा यह एक्टर

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग मूवी पठान की शूटिंग दुबारा शुरू हो गई है। जिसको लेकर कई किस्से भी सामने आए है। अब इस फिल्म से जुड़े एक और खबर सामने आई है। लॉकडाउन के कारण कई महीनों तक मूवी की शूटिंग बंद थी। लेकिन अब लॉकडाउन खत्म होते ही शूटिंग भी शुरू हो गई है। कई स्टार्स अपनी मूवी की शूटिंग के समय अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करते दिखे है। शाहरुख और दीपिका स्टारर फिल्म पठान में विलेन के रोल से सस्पेंस हट गया है।

जॉन अब्राहम

अब इसी कड़ी में मूवी पठान से भी विलेन के रोल पर से पर्दा उठ गया है। शाहरुख खान की इस फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन के रोल में नजर आएंगे। जॉन अब्राहम के अलावा इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी दिखाई देंगी। शाहरुख इस फिल्म में एक स्पाई का रोल निभाते दिखेंगे। यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म में विलेन की भुमिका में जॉन अब्राहम दिखेंगे। पहली बार शाहरुख और जॉन की जोड़ी एक साथ एक मूवी में दिखेगी।

जॉन इस फिल्म में एक खतरनाक आतंकवादी की भूमिका निभाएंगे। वहीं इस मूवी में शाहरुख और दीपिका जॉन को पकड़ने के लिए उनके पीछे भागते दिखेंगे। जॉन अब्राहम इस फिल्म में रशियन माफिया के लिए काम करने वाला एक गुंडा के रूप में दिखेंगे। इस मूवी में एक्शन सीक्वेंस ज्यादा दिखेंगी।

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी पहले भी धमाल मचा चुकी है। दीपिका ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत भी शाहरुख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम से की थी। जिसके बाद दीपिका पादुकोण शाहरुख के साथ चेन्नई एक्सप्रेस मूवी में भी नजर आई थी। उसके बाद दीपिका फिर शाहरुख के साथ फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में भी दिखी। बता दे कि शाहरुख और दीपिका की साथ में यह चौथी फिल्म होगी। दर्शक इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते है।

सलमान खान पठान मूवी
बता दे कि फिल्म पठान में सलमान खान स्पेशल कैमियो करते दिखाई देंगे। सलमान टाइगर के अवतार में पठान बने शाहरुख की मदद करते दिखेंगे। सलमान खान की एंट्री के लिए यशराज बैनर ने बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस डिजाइन कर रखा है। मतलब ये साफ है कि कुल मिलाकर यह फिल्म धमाल मचाने वाली है।

You may also like...