शाहरुख के साथ इस बड़े बजट की फिल्म में नजर आएंगे संजय दत्त

बॉलीवुड में किंग की फिल्मों का बोलबाला रहता है। कोरोना के कारण फिल्म की शूटिंग बंद थी। इसलिए शाहरुख के फैंस फिल्मों का इंतजार कर रहे है। लेकिन अब जब कोरोना केस कम हो गया है तो फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो गई है। बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में है। शाहरुख भी इस फिल्म को लेकर व्यस्त है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। इस फिल्म को यशराज बैनर तले बनाया जा रहा है। शाहरुख काफी दिनों से फिल्मों से दूर है। ऐसे में शाहरुख के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

संजय दत्त

पठान फिल्म के अलावा शाहरुख खान और भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे है। जिनमें राजकुमार हिरानी और एटली की अपकमिंग फिल्में मुख्य है। शाहरुख खान इन डायरेक्टर्स से चर्चा कर रहे है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही फैंस को बड़ा सरप्राइज मिल सकता है। राजकुमार हिरानी और अटाली की फिल्मों के साथ शाहरुख खान एक ऐसी फिल्म करने जा रहे है जिनमें उनके साथ संजय दत्त नजर आएंगे। हालांकि संजय दत्त शाहरुख खान की दो फिल्मों में कैमियो का रोल निभाते नजर आए है। संजय शाहरुख की फिल्म रावण और ओम शांति ओम में कैमियो करते दिखे। पर कभी भी पूरी फिल्म में साथ काम करते नजर नहीं आए है। लेकिन अब दोनों एक साथ एक बड़े बजट की फिल्म में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म के वायकॉम 18 बैनर तले बनाया जाएगा। जल्द ही इस फिल्म का ऐलान किया जा सकता है।

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म KGF 2 और शमशेरा में नजर आएगा। इन दोनों फिल्मों में संजय दत्त खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। दोनों ही फिल्म में संजय दत्त अलग लुक्स में दिखेंगे। संजय इसके पहले भी कई फिल्मों में अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट कर चुके है। कांचा से लेकर खलनायक तक में संजय एकदम अलग लुक में दिखे हैं। फैंस को भी संजय का अलग अंदाज खूब पसंद आता है।वाकई दिलचस्प होगा संजू बाबा और किंग खान को एक साथ एक फिल्म में स्क्रीन शेयर करते।

You may also like...