शाहरुख खान ने ट्वीट कर आलिया भट्ट से मांगा काम, कहा- साइन कर लो, प्लीज…

‘राजी’ जैसी फिल्मों से लेकर ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में काम करते हुए आलिया भट्ट ने बॉलीवुड को कई सारी सफल फिल्में दी हैं. इसके साथ ही जहां आलिया भट्ट एक नए मुकाम पर पहुंचती दिख रही है, वहीं लोग इनके काम की भी तारीफ कर रहे हैं. इसी दौरान बॉलीवुड के किंग खान ने अब आलिया भट्ट की बड़े ही मजेदार अंदाज में तारीफ की है. जिसका जवाब देते हुए आलिया भट्ट ने भी अपने फैंस का दिल जीत लिया.

दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘इस प्रोडक्शन के बाद प्लीज अपने अगले होम प्रोडक्शन के लिए साइन कर लो. मैं शूटिंग के लिए वक्त पर आउंगा और बहुत प्रोफेशनल रहूंगा.. वादा’. बताते चलें शाहरुख खान की प्रोडक्शन रेड चिलीज के बैनर के नीचे बन रही फिल्म ‘डार्लिंग्स’ को आलिया को-प्रोड्यूस कर रही हैं.

 

वहीं आलिया भट्ट ने भी शाहरुख खान के इस ट्वीट का बड़े ही लाजवाब तरीके से रिप्लाई दिया है. आलिया ने लिखा, ‘हाहाहाहा… मैं इससे ज्यादा और कुछ मांग ही नहीं सकती थी… डील डन, आपको साइन कर लिया. मेरे फेवरेट को ढेर सारा प्यार’. उनके इस जवाब को शाहरुख खान के साथ ही उनके फैंस भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

 

बता दें कि ये ट्वीट शाहरुख खान ने आलिया भट्ट के ‘डार्लिंग्स’ वाले पोस्ट को लेकर किया था. आलिया ने ‘डार्लिंग्स’ के पहले दिन के शूट को शुरु करने से पहले अपनी एक फोटो शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा था. उन्होंने लिखा था, ‘डार्लिंग्स के सेट पर ये मेरा पहला दिन है. बतौर प्रोड्यूसर ये मेरी पहली फिल्म होगी, लेकिन मैं हमेशा पहले एक एक्टर ही रहूंगी. इस वक्त मैं बहुत नर्वस एक्टर हूं. मुझे नहीं पता ये क्या है’.

 

You may also like...