शाहिद कपूर के भाई रुहान को पति समझ बैठी थीं मीरा राजपूत, ऐसी थी पहली मुलाकात

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने साल 2015 में अपने परिवार वालों के कहने पर मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज कर ली थी. जिसके बाद से ही ये कपल लोगों को काफी पसंद आया. सोशल मीडिया पर भी दोनों अक्सर अपने फैंस को हैप्पी कपल्स गोल देते दिख जाते हैं. इसी बारे में बताते हुए मीरा राजपूत ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी जिंदगी खुल कर सबके सामने रखी है.

इंटरव्यू के दौरान मीरा ने कहा, ‘अरेंज मैरिज में आपकी उम्र काफी मायने रखती है. जब शाहिद के घर से शादी का रिश्ता आया तो मेरी मां को लगा कि रिश्ता शाहिद के छोटे भाई रुहान कपूर का है, क्योंकि मीरा और शाहिद की उम्र में काफी फासला है’. इसके अलावा मीरा ने शाहिद से अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बताया है. उन्होंने कहा, ‘घरवालों ने उन्हें एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने के लिए फॉर्म हाउस भेजा था’. जिसके बाद दोनों करीब 7 घंटों तक बात करते रहे.

मीरा के बताए अनुसार जब मीरा ने शाहिद से पूछा की वो अपने से 7 साल छोटी लड़की से शादी क्यों करना चाहते हैं? तो शाहिद ने भी यही सवाल मीरा के सामने रख दिया था. हालांकि, आज ये कपल बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक है. लोग इन्हें बेहद प्यार देते हैं. बताते चलें कि मीरा बॉलीवुड की किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं लगतीं.

वहीं अगर बात करें शाहिद के वर्कफ्रंट की तो शाहिद जल्द ही साउथ फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में दिखने वाले हैं. इस फिल्म में अभिनेता शाहिद कपूर एक क्रिकेटर के तौर पर नजर आने वाले हैं.

You may also like...