शिल्पा शेट्टी की बढ़ी मुश्किलें, धोखाधड़ी मामले में घर पहुंची पुलिस

इन दिनों शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही. एक ओर जहां उनके पति राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी मामले में जेल की हवा खा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर पुलिस का शिकंजा कसता दिख रहा है. दरअसल, IOSIS Wellness Centre मामले में यूपी पुलिस और मुम्बई पुलिस शिल्पा शेट्टी के घर पुछताछ के लिए पहुंच गई. एक खबर के अनुसार दोनों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज किया गया है. दोनों पर आरोप है कि उन्होंने वेलनेस सेंटर की ब्रांच खोलने के लिए दो लोगों से करोड़ों रुपए तो लिए लेकिन ब्रांच खोली नहीं गई.

 

हालांकि, इस मामले में IOSIS कंपनी के चेयरपर्सन किरण बावा ने एक स्पष्टीकरण दिया है. एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए किरण ने बताया है कि शिल्पा शेट्टी और सुनंदा शेट्टी ने काफी वक्त पहले ही IOSIS से खुद को अलग कर लिया था. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मैं एक सिंगल पेरेंट और मेहनती बिजनेसमैन हूं. IOSIS मेरे लिए एक ब्रांड नहीं बल्कि मेरे बच्चे की तरह है. जिसे काफी मेहनत के बाद मैंने खड़ा किया है. इस तरह की अफवाह मेरी कंपनी की इमेज को नुकसान पहुंच रही है.’

 

View this post on Instagram

A post shared by Kiran Bawa (@kiranbawa76)

वहीं शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के बारे में बता दें कि उन्हें 19 जुलाई को मुम्बई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पॉर्न फिल्मों को बनाने और ऑनलाइन माध्यम से बांटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद से ही शिल्पा शेट्टी आए दिन किसी न किसी वजह से विवादों में घिरती दिख रही है.

You may also like...