शिल्पा शेट्टी की बहन के साथ भी फिल्म बनाने वाले थे राज कुंद्रा, गहना वशिष्ट ने खोले राज

इन दिनों राज कुंद्रा पर लगातार एक के बाद एक मुसीबतों का पहाड़ टूटता जा रहा है. अश्लील फिल्मों को बनाने के आरोप में राज लगातार फंसते ही जा रहे हैं. इसी के साथ ही राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत को 27 जुलाई तक बढ़ा दिया गया है. जहां कई लोग खुले तौर पर राज के खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं तो वहीं गहना वशिष्ट जैसे भी कुछ लोग हैं जो खुलकर राज कुंद्रा का समर्थन कर रहे हैं.

वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में अपनी अदाकारी के जलवे दिखा चुकी अभिनेत्री गहना वशिष्ट खुले तौर पर राज कुंद्रा को समर्थन दे रही हैं. उन्होंने राज कुंद्रा पर लगाए गए आरोपों को भी गलत बताया है. इतना ही नहीं, मीडिया से हुई एक बातचीत के दौरान गहना का कहना है कि राज अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को लेकर भी फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे थे.

 

View this post on Instagram

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

गहना ने आगे की बातचीत में कहा कि इस फिल्म को वो डायरेक्ट भी करने वाली थी. उनके बताए अनुसार राज इस फिल्म के साथ ही एक ऐप भी लॉन्च करने वाले थे. गहना ने कहा कि, ‘जेल जाने के कुछ दिन पहले मैं राज कुंद्रा के ऑफिस गई थी. वहां पर पता चला कि नए एप बॉलीफेम लॉन्च करने की प्लानिंग हो रही है.’

 

आगे गहना ने कहा ‘इस एप पर चैट शो, रियलिटी शो, कॉमेडी शो, म्यूजिक वीडियो और नॉर्मल फिल्म करने की प्लानिंग थी. इन फिल्मों में बोल्ड सीन नहीं होने वाले थे. उसी समय हम लोगों ने स्क्रिप्ट पर भी चर्चा की. फिर एक स्क्रिप्ट के लिए शमिता शेट्टी को कास्ट करने के बारे सोचा. मैं राज की गिरफ्तारी से पहले इनके लिए फिल्म शूट करने के बारे में सोच रही थी. मैं इन फिल्मों को डायरेक्ट करने वाली थी.’

बताते चलें, पॉर्न वीडियो शूट के मामले में खुद गहना वशिष्ठ को भी जेल की हवा खानी पड़ी है. जिसके 5 महीने बाद 19 जून को गंभीर तौर पर बीमार होने के बाद उन्हें भायखला जेल से बेल पर रिहा कर दिया गया था. दरअसल, फरवरी में गहना वशिष्ठ और उनके रैकेट को मड आइलैंड में स्थित एक बंगले से रेड के दौरान गिरफ्तार किया गया था.

You may also like...