‘शेरशाह’ की शूटिंग से पहले डिंपल से मिली थी कियारा आडवाणी, परिवार की बातें सुन रो पड़ी एक्ट्रेस

फिल्म ‘शेरशाह’ लोगों को काफी पसंद आ रही है. आए भी क्यों ना, आखिर ये फिल्म कारगिल हीरो विक्रम बत्रा की असल जिंदगी पर जो बनी है. फिल्म में विक्रम बत्रा की असल जिंदगी को दिखाया गया है. विक्रम का आर्मी जॉइन करना, कॉलेज के वक्त में डिंपल से मुलाकात और शेरशाह की कहानी, सब के सब विक्रम बत्रा की असल जिंदगी के हिस्सों को फिल्म में बहुत ही बढ़िया तरीके से पेश किया गया है. इस फिल्म में जहां कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने निभाया है तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने निभाया है.

 

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

बता दें कि एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए कियारा आडवाणी ने बताया कि उन्होंने फिल्म के बाद डिंपल से मैसेज पर बात की थी. जिसमें उन्होंने डिंपल से कहा कि वो फिल्म उनके लिए इमोशनल रही होगी. हालांकि, डिंपल की प्राइवेसी का ख्याल रखते हुए कियारा ने उनसे ज्यादा बात नहीं की. वहीं जब कियारा ने कैप्टन विक्रम के परिवार वालों से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि वो फिल्म में बिलकुल डिंपल की तरह ही दिख रही थीं. इस बात को सुनकर कियारा अपने आंसू नहीं रोक सकीं.

 

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा ने बताया कि उन्होंने फिल्म को करने से पहले डिंपल से मुलाकात की थी. जिस दौरान डिंपल ने उन्हें अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों को कियारा के सामने बताया था. वहीं डिंपल और कियारा की मुलाकात कैप्टन विक्रम बत्रा के जुड़वा भाई विशाल बत्रा ने कराई थी. वहीं फिल्म को लेकर कियारा का कहना है कि डिंपल को गर्व होना चाहिए कि लोगों को डिंपल और विक्रम की कहानी पसंद आ रही है.

You may also like...