श्रद्धा आर्या को गोद में लेकर मंडप तक पहुंचे पति राहुल, वायरल हो रही रोमांटिक वीडियो

वैसे तो टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में श्रद्धा की काफी बार शादी हो चुकी है, लेकिन असल जिंदगी में भी कल यानी 16 नवंबर को उन्होंने शादी के फेरे ले ही लिए. श्रद्धा के पति राहुल शर्मा नेवी के एक अफसर हैं. अपनी शादी को लेकर श्रद्धा के साथ ही राहुल भी काफी एक्साइटेड नजर आए. इसी बीच श्रद्धा के जयमाला के वक्त का एक बेहद ही प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आप भी इस प्यारे कपल से अपनी नजरें नहीं हटा सकेंगे.

 

दरअसल, शादी की इस वीडियो में श्रद्धा दुल्हन के लिबास में काफी प्यारी लग रही हैं. उन्होंने लाल रंग का लहंगा पहन रखा है. इस वीडियो में श्रद्धा राहुल की तरफ देखकर चिल्लाती हुई नजर आ रही हैं. श्रद्धा चिल्लाकर कहती हैं, राहुल आओ मुझे उठाओ. इतना कहने की देर थी कि वहां मौजूद सभी लोग खुशी से चिल्लाने लगते हैं.

जिसके बाद राहुल श्रद्धा के पास आते हैं और उन्हें गोद में उठाकर जयमाला स्टेज तक लेकर जाते हैं. जहां बड़े ही शानदार तरीके से दोनों के जयमाला की रस्म पूरी होती है. इस वीडियो में कपल साथ में बेहद ही खुश नजर आ रहा है. वहीं उनके फैंस भी इस वीडियो को देखकर अपनी खुशी खाम नहीं पा रहे. श्रद्धा के फैंस लगातार इंस्टाग्राम पर उनके इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पत्रलेखा और राजकुमार राव की शादी की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, तस्वीरें देखकर नहीं हटेगी नजर

बताते चलें, फिलहाल टीवी अभिनेत्री श्रद्धा जी टीवी के ‘कुंडली भाग्य’ में ‘प्रीता’ का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. इस शो में उनके किरदार को लोगों ने काफी ज्यादा प्यार दिया है. इससे पहले भी अभिनेत्री कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें अपनी पहचान ‘कुंडली भाग्य’ से ही मिली.

You may also like...