श्रीदेवी ने कभी बांधी थी बोनी कपूर को राखी, फिर बोनी कपूर से ही कर ली शादी

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रही. लेकिन क्या आपको मालूम है श्रीदेवी की जिंदगी हमेशा से सुर्खियों में रही है. मिथुन चक्रवर्ती के साथ रिलेशन से लेकर बोनी कपूर संग शादी तक, श्रीदेवी कई मामलों में सुर्खियां बटोरती नजर आई हैं. वहीं हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दोनों को एक स्ट्रॉन्ग कपल माना जाता था. लेकिन काफी कम लोगों को ही मालूम है कि कभी श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी बांधी थी.

दरअसल, ये कहानी 1984 की है जब मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी के अफेयर की बॉलीवुड में काफी चर्चाओं में भी थी. इस खबर ने इतना तूल पकड़ लिया था कि लोगों ने तो ये तक कह दिया था कि दोनों ने चुपके से शादी भी कर ली. हालांकि, मिथुन की पत्नी गीता ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर उन्होंने शादी की तो वो भूख हड़ताल करेंगी. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर ने बताया था कि मिथुन को ये यकीन दिलाने के लिए की श्रीदेवी और बोनी के बीच कुछ नहीं चल रहा, श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी बांधी थी.

बता दें कि साल 1988 में श्रीदेवी और मिथुन का रिश्ता खत्म हो गया था, लेकिन वहीं बोनी कपूर को उनसे प्यार हो गया. श्रीदेवी के प्यार में बोनी इस कदर पागल हो गए की वो अपनी पहली पत्नी मोना कपूर को छोड़ने तक के लिए तैयार थे. जिसके बाद बोनी कपूर ने मोना को तलाक देते हुए साल 1996 में श्रीदेवी के साथ शादी कर ली. कहते हैं कि शादी के दौरान भी श्रीदेवी प्रेग्नेंट थी और कुछ ही महीनों बाद उन्होंने बेटी को जन्म दिया.

You may also like...