श्रुति शर्मा से पहले इन टीवी एक्ट्रेस को मिला था नमक इश्क सा की चमचम का रोल

कलर्स का शो नमक इश्क सा आज दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। नमक इश्क सा में चमचम का रोल निभाने वाली अभिनेत्री श्रुति शर्मा को लोग खूब पसंद कर रहे है। लेकिन श्रुति शर्मा से पहले मेकर्स ने टीवी की कुछ अभिनेत्रियों से मिले थे और यह शो ऑफर किया था। लेकिन उन टीवी अभिनेत्रियों ने इस शो को करने से मना कर दिया था। हम आपको बताते है कि वो कौन सी टीवी एक्ट्रेस रही जिन्होंने इस शो को ठेंगा दिखाया :

सुरभि ज्योति

सुरभि ज्योति

टीवी की दुनिया की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक सुरभि ज्योति ने इस शो को ना कह दिया था। बता दे कि काम की बिजी होने के कारण सुरभि को इस शो को करने के लिए टाइम नहीं था। इसलिए सुरभि ने इस शो को ना कह दिया। सुरभि कलर्स का फेमस शो नागिन में नजर आई थी। जिसमें लोगों ने उन्हें नागिन के रोल में खूब पसंद किया। सुरभि की जोड़ी पर्ल वी पूरी के साथ नजर आई थी।

रिया शर्मा

रेहा शर्मा

ये रिश्ते है प्यार के की मिस्टी को लोगों ने खूब पसंद किया। मिस्टी के रोल में रेहा ने दर्शकों का खूब प्यार बटोरा। बता दे कि नमक इश्क सा के मेकर्स ने रेहा से भी इस शो को लेकर मुलाकात की थी।लेकिन अपने कुछ निजी कारणों से रेहा इस शो का हिस्सा नहीं बन पाई।

कृष्णा मुखर्जी

कृष्णा मुखर्जी

ये है चाहते में आलिया का रोल निभाने वाली कृष्णा मुखर्जी को भी इस शो के मेकर्स ने अप्रोच किया। लेकिन ऑडिशन के बाद मेकर्स ने अपना फैसला बदल लिया। जिसके बाद कृष्णा भी इस शो का हिस्सा नहीं बन पाई।

करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना

नमक इश्क सा के लिए मेकर्स ने करिश्मा तन्ना से भी मुलाकात की। लेकिन फिलहाल करिश्मा अभी टीवी से ब्रेक लेने के मूड में है। इसलिए उन्होंने इस शो को ना कह दिया। जिसके बाद मेकर्स का करिश्मा के साथ भी बात नहीं बन पाई।

अदिति शर्मा

अदिति शर्मा

ये जादू है जिन्न का में नजर आने वाली टीवी एक्टर्स अदिति शर्मा ने भी मेकर्स को ना कह दिया। दरअसल अदिति उस समय किसी टीवी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी। इसलिए इस शो के लिए उनके नाम पर भी मुहुर नहीं लग पाई।

You may also like...