श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी का बेटी पलक को लेकर बड़ा फैसला, पढ़ें पूरी खबर

श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। राजा ने एक इंटरव्यू में कहा कि इस बार उनका जन्मदिन एक्स्ट्रा स्पेशल साबित हुआ क्योंकि इसे उन्होंने अपनी बेटी पलक के साथ सेलिब्रेट किया।

राजा ने कहा, पलक मेरे लिए केक लेकर आई थी और हमने घंटों बातचीत की। टाइम कैसे निकल गया, पता ही नहीं चला। वह तड़के सुबह ही घर गई। पलक से मिलकर मुझे महसूस हुआ कि मैं बेटी के प्यार के लिए कितना भूखा हूं। मैं उसे अपनी ज़िंदगी में चाहता हूं। इसलिए एक रात मैंने सोचा कि अब मैं मुम्बई में ही रहूंगा और अपने एक्टिंग करियर पर फिर से फोकस करूंगा।

इसे भी पढ़ें; शिल्पा शेट्टी ने शादी में पहना था 50 लाख का लहंगा, देखें शिल्पा-राज की WEDDING PICS

राजा ने कहा,  मेरे पास मुंबई में पहले से ही घर है। अब मुझे अपना गुजारा करने के लिए पैसा कमाना है। मैंने अपनी फिजीक पर काम करना शुरू कर दिया है और टीवी, फिल्म और वेब सीरीज के लिए ऑडिशन देने भी शुरू कर दिए हैं। मैं इस समय कोई भी रोल कर लूँगा, पैसा कमाना या फेमस होना मेरा लक्ष्य नहीं है, मैं बस मुंबई में रहना चाहता हूं ताकि अपनी बेटी पलक के पास रह सकूँ और उसके साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता सकूं।

इससे पहले मार्च में राजा की मुलाकात पलक से हुई थी। दोनों 13 साल बाद एक-दूसरे से मिले थे। राजा ने पलक से मुलाकात की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी और लिखा था, मैं पलक से 13 साल बाद मिला। पहले जब मैंने उसे देखा था तो वो छोटी सी थी और अब बड़ी हो गई है।

इसे भी पढ़ें; दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर शेयर किया डरावना वीडियो, फैंस के उड़े होश

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी। दोनों ने शादी के 9 साल बाद आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। तलाक के बाद बेटी पलक की कस्टडी श्वेता को मिली थी। इसके बाद राजा और पलक की मुलाकात ही नहीं हो पाई थी। तलाक की बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की लेकिन ये भी नही टिकी। दोनों बेटे रेयांश की कस्टडी के लिए लड़ रहे हैं।

ताजा खबरों  के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट Hindi.Womansera.com के साथ।

You may also like...