संजय लीला भंसाली की फिल्म “बैजू बावरा” से रणबीर कपूर की हुई छुट्टी, इस अभिनेता ने मारी एंट्री

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर रणबीर कपूर एक बार फिर चर्चे में है। इस बार रणबीर किसी रिलेशनशिप या एक्ट्रेस को लेकर नहीं बल्कि अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। बता दे कि काफी समय से सुनने में आ रहा था कि रणबीर कपूर संजय लीला भंसाली के साथ किसी प्रोजेक्ट को लेकर टच में है। संजय लीला भंसाली भी एक के एक बाद प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। संजय आलिया भट्ट और अजय देवगन स्टारर फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी कर अपने अपकमिंग सीरीज हीरा मंडी पर काम शुरू कर दिए है।

लेकिन इस बीच अब खबर आ रही है कि संजय लीला भंसाली ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट बैजू बावरा से एक्टर रणबीर कपूर को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। रणबीर की जगह इस फिल्म में मेकर्स ने कार्तिक आर्यन को कास्ट कर लिया है। इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर और कार्तिक आर्यन से पहले आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और अजय देवगन जैसे एक्टर्स का नाम भी सामने आया था। इस लिस्ट में हाल में ही रणबीर कपूर का नाम शामिल था। लेकिन अब वह भी इस प्रोजेक्ट्स से बाहर हो गए है। हालांकि अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दी होगा।

कार्तिक आर्यन

दरअसल रणबीर ने संजय और टीम को अपनी कन्फ्यूजन के बारे में बताया है। अभिनेता बैजू बावरा को लेकर इतने कंफर्म नहीं है क्योंकि रणबीर के पास धर्मा प्रोडक्शन की एक और फिल्म है। इस साफ है कि रणबीर इस फिल्म में नजर नहीं आ सकते है। दरअसल रणबीर ने अपने करियर की शुरुआत संजय की ही फिल्म सांवरिया से की थी। सावंरिया ने बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर लाई थी। जिसके बाद रणबीर ने कभी भी संजय के साथ काम नहीं किया है।

बता दे कि रणबीर की जगह फिल्म बैजू बावरा में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। बीते दिनों ही कार्तिक आर्यन को संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था। हालंकि मेकर्स ने बैजू बावरा में कार्तिक आर्यन की कास्टिंग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। उम्मीद है कि इस फिल्म की कास्ट को लेकर संजय जल्द ही अनाउंसमेंट कर सकते हैं।

You may also like...