सतीश कौशिक का खुलासा, बताई प्रेगनेंट नीना को शादी का प्रपोजल देने की वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता बीते कुछ समय से सुर्खियों में रही हैं. उनकी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो के रिलीज होने के बाद से ही नीना को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है. इस किताब में नीना ने अपने जीवन के कुछ ऐसे पहलुओं को भी सामने रखा है, जो कहीं खो गए थे. इसके साथ ही उन्होंने अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक को लेकर भी कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर लोगों के दिल पसीज गए. नीना ने किताब में बताया है कि सतीश ने उन्हें शादी का प्रपोजल तब दिया जब नीना गर्भवती थीं. सतीश नीना की बेटी मसाबा के पिता की भूमिका अदा करना चाहते थे. जिसके बाद अब अभिनेता सतीश कौशिक ने नीना की इस बात का रिएक्शन एक इंटरव्यू के दौरान दिया है.

सतीश कौशिक ने बॉम्बे टाइम्स के इंटरव्यू के दौरान कहा, “मैं नीना की सराहना करता हूं, बिना शादी के बच्चे की इस तरह परवरिश करना. मैं उनके साथ एक सच्चे दोस्त की तरह खड़ा होना चाहता था. नीना ने जो भी अपनी किताब में लिखा है वह बस एक एक्सप्रेशन के तौर पर लिखा है. मैंने उन्हें आत्मविश्वास दिलाना चाहा. मैं उन्हें उस दौरान अकेला महसूस करना नहीं चाहता था, आखिर में दोस्त ही सही के लिए खड़े होते हैं. शादी के लिए मैंने जब नीना को प्रपोज किया तो मेरे अंदर काफी मिक्स्ड इमोशन्स थे. जब उन्हें एक व्यक्ति की सबसे ज्यादा जरूरत थी तो मैंने कहा था कि मैं हूं न, तू चिंता क्यों करती है? उस समय नीना काफी इमोशनल हो गई थी”.

बताते चलें कि नीना गुप्ता और सतीश कौशिक की दोस्ती 1975 से ही है. वहीं जब मसाबा पैदा होने वाली थी तो उस वक्त सतीश और नीना की बॉन्डिंग भी काफी मजबूत थी. इस बारे में सतीश ने कहा कि उस दिन से हमारी दोस्ती मजबूत होती चली गई. अब नीना काफी खुशहाल है. बतौर एक्टर भी शानदार काम कर रही हैं. इसके साथ ही उनके पति के साथ उनके रिश्ते भी खुशहाल हैं और वो भी मेरे अच्छे दोस्त हैं.

You may also like...