सनी लियोन और मिया खलीफा का चढ़ा खुमार तो रेस्तरां के मालिक ने उनके नाम पर बनाई डिशेज

देश और दुनिया भर में अपनी अदाओं से सनसनी फैलाने वाली अभिनेत्री सनी लियोन अक्सर अपनी अदाओं और मासूमियत की वजह से सुर्खियों में रहती है. वहीं उनके साथ ही पॉर्न इंडस्ट्री में काम करने वाली मिया खलीफा को कौन नहीं जानता. दोनों को जहां लोग पॉर्न इंडस्ट्री से जानते हैं वहीं अब बॉलीवुड में सनी लियोन ने अपनी एक अलग ही जगह बना ली है. पूरी दुनिया में इन दोनों के जाने कितने ही चाहने वाले हैं. वहीं कुछ चाहने वाले अपनी दीवानगी की हद को इस कदर पार कर जाते हैं कि ना सिर्फ उनके कामों को देखकर आश्चर्य होता है बल्कि साथ ही खूब हंसी भी आती है.

सनी लियोन और मिया खलीफा का ही एक ऐसा चाहने वाला दिल्ली में मिला है. दरअसल, अभिनेत्री सनी लियोन ने कुछ दिनों पहले दिल्ली के एक रेस्तरां की फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर डाली थी. इस रेस्तरां के मालिक ने अपने कुछ डिशेज के नाम सनी लियोन और मिया खलीफा के नाम पर रख रखा है. सनी लियोन चाप, बेबी डॉल चाप और मिया खलीफा चाप बेचने वाला ये व्यक्ति सनी लियोन और मिया खलीफा का बहुत बड़ा फैन है. सोशल मीडिया पर ये फोटो काफी ज्यादा वायरल हो रही है.

बता दें कि देश भर में सनी लियोन और मिया खलिफा की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है. जहां एक ओर मिया खलीफा अपने बेबाक बोल को लेकर सुर्खियों में रहती है, वहीं सनी लियोन अपनी मासूमियत भरी वीडियो और अपने बोल्ड अवतार की वजह से अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती है. ‘रागीनी MMS 2’, ‘एक पहेली लीला’ और ‘बेइमान लव’ जैसी फिल्मों के बाद एक बार फिर सनी लोगों का दिल जीतने के लिए जल्द ही ‘शेरो’ में नजर आएंगी.

You may also like...